logo-image

आईपीएल पर कोरोना का संकट, दिल्ली के लिए खतरे की घंटी!

गलती का नतीजा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को अब भुगतना पड़ रहा है. मामला यह निकलकर सामने आया है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है.

Updated on: 18 Apr 2022, 03:32 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का रोमांच पुरे जोरों- शोरों में बना हुआ है. लेकिन रोमांच को फीका करने के लिए कोरोना ने दिल्ली कैपिटल्स में दस्तक दे दी है. आईपीएल में सबसे बड़ी खबर यह मिली थी की पैट्रिक फरहार्ट (Patrick Farhart) जो दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो हैं वो कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद से यह कयास लगाए जाने शुरू हो गए थे की दिल्ली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला रद्द कर दिया जायेगा. लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला. इस गलती का नतीजा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को अब भुगतना पड़ रहा है. मामला यह निकलकर सामने आया है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है.

इस खबर के सामने आते ही सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है. पूरी टीम पुणे के लिए रवाना होने वाली थी लेकिन अब इस रिपोर्ट के बाद से सभी खिलाड़ियों को अपने उसी होटल में रुकने के लिए कहा गया है. अब उम्मीदें जताई जा रही हैं कि दिल्ली कैपिटल्स का पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के साथ होने वाला मुकाबला रद्द हो सकता है. इसके ऊपर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें: अथिया शेट्टी ने नहीं किया के एल राहुल को अभी तक बर्थडे विश, वजह कर देगी हैरान!

बात करें अगर खिलाड़ी के नाम की तो बता दें अभी सिर्फ इतनी ही खबर सामने आई   है कि कोई विदेशी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है. जैसे ही खिलाड़ी का नाम सामने आएगा आपको इसकी जानकारी अवस्य दी जाएगी.