logo-image

Social Media पर वायरल हो रही ये मिस्ट्री गर्ल, लोग कर रहे मजेदार कमेंट

आईपीएल फैंस भी मैच का जमकर आनंद ले रहे हैं. रोमांच मुकाबले में खिलाड़ी तो सुर्खियों में बन ही जाते हैं, लेकिन अब फैंस भी खूब सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Updated on: 11 Apr 2022, 08:10 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत वही टीम रही है, जिस टीम का प्रदर्शन दूसरी टीम से बेहतर है. आईपीएल फैंस भी मैच का जमकर आनंद ले रहे हैं. रोमांच मुकाबले में खिलाड़ी तो सुर्खियों में बन ही जाते हैं, लेकिन अब फैंस भी खूब सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और केकेआर (KKR) के बीच रविवार को हुए मुकाबले के दौरान. आइए जानते हैं क्या है मामला. 

दरअसल, रविवार को हुए डीसी और केकेआर के बीच मुकाबले के दौरान कैमरामैन ने कई बार दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की पर फोकस किया. अब उस लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ट्विटर पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं, कुछ तो इसे मिस्ट्री गर्ल भी बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गर्भ में पल रही बच्ची का पता चलते ही यह खिलाड़ी कराना चाहता था अबॉर्शन, गर्लफ्रेंड को छोड़ा

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने इस मैच को 44 रन से अपने नाम कर लिया. दिल्ली (Delhi) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 215 रन बनाए. इसके जवाब में उतरी कोलकाता की टीम 171 रनों पर ऑल आउट हो गई.