logo-image

IPL 2022: Ms Dhoni की टेंशन दूर, मिल गया दीपक चाहर का रिप्लेसमेंट!

दीपक चाहर आईपीएल 2022 के आगाज से पहले ही चोटिल हो गए हैं. आज हम आपको बताएंगे कि दीपच चाहर की जगह एमएस धोनी किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं.

Updated on: 07 Mar 2022, 02:13 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां तेज हो गई है. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) आईपीएल 2022 के लिए अपनी-अपनी टीमों को संतुलित करने में जुट गई हैं. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सीएसके (CSK) की टीम ने भी खिलाड़ियों को खरीदने में कोई कोताही नहीं बरती है. सीएसके ने आईपीएल 2022 के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. वहीं मेगा ऑक्शन में 21 खिलाड़ियों को खरीदा है. सीएसके ने आईपीएल 2022 के लिए सबसे बड़ी बोली तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के लिए लगाई थी. लेकिन दुर्भाग्यवश दीपक चाहर आईपीएल 2022 के आगाज से पहले ही चोटिल हो गए हैं. आज हम आपको बताएंगे कि दीपच चाहर की जगह एमएस धोनी (MS Dhoni) किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को सबसे बड़ी बोली लगाकर खरीदा था. सीएसके ने दीपक चाहर को 14 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है. लेकिन दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में हैमस्ट्रिंग (Hamstrings) की वजह से बाहर हो गए थे. अब उम्मीद जताई जा रही है कि दीपक चाहर आईपीएल लीग (IPL League) से भी बाहर हो सकते हैं. ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट के तौर पर एमएस धोनी (MS Dhoni) किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करेंगे. 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) अगर हैमस्ट्रिंग से ऊबर नहीं पाते हैं तो दीपक की जगह युवा गेंदबाज केएम आसिफ (KM Aashiph) या प्रशांत सोलंकी (Prashant Solanki) को कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) भी एक विकल्प के तौर पर हैं, लेकिन क्रिस जॉर्डन को दीपक चाहर की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए मोईन अली (Moeen Ali), ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo), डेवोन कॉनवे (Devon Conway) और एडम मिल्ने (Adam Milne) में से किसी एक खिलाड़ी को टीम से बाहर करना पड़ सकता है. यही वजह है कि सीएसके इन दोनों खिलाड़ियों में किसी एक को टीम में शामिल कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RR की ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI! ओपनिंग में फंसा पेंच

पहले मुकाबले में सीएसके की ऐसी हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन

सीएसके की संभावित प्लेइंग इलेवन (Probable Playing XI of CSK): रितुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोईन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, केएम आसिफ/ प्रशांत सोलंकी, एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे.