logo-image

IPL 2022: इस अनसोल्ड खिलाड़ी का IPL में तहलका, जीत रही टीम

टीम की जीत में कप्तान हार्दिक पांड्या ने अहम भूमिका निभाई. हार्दिक के अलावा कल के मुकाबले में अनसोल्ड खिलाड़ी ने भी शानदार बल्लेबाजी की. जिसकी तारीफ गुजरात की टीम ने की है.

Updated on: 15 Apr 2022, 06:50 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. कल आईपीएल के इस सीजन का 24वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच खेला गया. इस मुकाबले को गुजरात की टीम ने 37 रनों से जीता. टीम की जीत में कप्तान हार्दिक पांड्या ने अहम भूमिका निभाई. हार्दिक के अलावा कल के मुकाबले में अनसोल्ड खिलाड़ी (Unsold Player) ने भी शानदार बल्लेबाजी की. जिसकी तारीफ गुजरात की टीम ने की है. 

आपको बता दें कि हम जिस अनसोल्ड खिलाड़ी (Unsold Player) की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि टी20 मैचों के किलर डेविड मिलर (David Miller) हैं. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में डेविड मिलर पर पहले राउंड में किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी. लेकिन डेविड मिलर का नाम दोबारा ऑक्शन पूल में आया. दूसरे राउंड में डेविड मिलर को गुजरात टाइटंस (Gujrat Taitans) ने खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. 

डेविड मिलर (David Miller) शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. कल के मुकाबले में डेविड मिलर ने 14 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 31 रन की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौका और एक छक्का देखने को मिला. गुजरात की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से डेविड मिलर (David Miller) की तस्वीर ट्वीट की है. साथ ही लिखा है कि जब मिलर भाई फॉर्म में हों, तो उनको कौन रोकेगा?

यह भी पढ़ें: IPL 2022 में कोरोना की एंट्री, इस टीम को लगा झटका!

डेविड मिलर (David Miller) के आईपीएल करियर की बात करें तो, डेविड मिलर (David Miller) आईपीएल 93 मैचों की 90 पारियों में 2073 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 10 अर्धशतक और एक शतक देखने को मिला है.