logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IPL 2022: CSK का हो गया है बुरा हाल, क्या प्ले- ऑफ से बाहर का रास्ता देखेगी टीम?

मोईन अली इस सीजन के पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे, इसके बाद के दोनों मैचों में मोईन को टीम में जगह दी गई लेकिन मोईन दोनों ही मैच में कुछ खास नहीं कर सके हैं.

Updated on: 04 Apr 2022, 11:42 AM

नई दिल्ली:

रविवार की शाम चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच में एहम मुकाबला खेला गया. जिसमें चेन्नई को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा. लेकिन बात करें अगर पंजाब की तो आपको बता दें पंजाब का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसने काफी कमाल का प्रदर्शन दिया है. लेकिन इस खिलाड़ी का नाम बताने से पहले आपको बता दें कि पंजाब ने भले ही कल का मुकाबला जीता हो लेकिन चेन्नई की तरफ से टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी का निर्णय काफी हद तक सही है तो अपने आप में सही भी साबित हुआ. लेकिन बात करें अगर पंजाब की बैटिंग की तो आपको बता दें पंजाब ने शुरुआत में ही 14 रन पर अपने दो विकेट गवांने के बाद से मैच में शानदार वापसी की. लेकिन वहीं बात करें अगर मोईन अली की तो आपको बता दें मोईन अली ने इस सीजन में अभी तक बिल्कुल फ्लॉप प्रद्रशन दिया है.चेन्नई की टीम में इस बार उथप्पा (Robin Utthapa) का न तो बल्ला चला न ही अम्बाती रायुडू (Ambati Rayudu) का. ऐसे में अब कप्तान रविंद्र जडेजा के ऊपर काफी जिमेदारी बढ़ चुकी है. 

मोईन अली इस सीजन के पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे, इसके बाद के दोनों मैचों में मोईन को टीम में जगह दी गई लेकिन मोईन दोनों ही मैच में कुछ खास नहीं कर सके हैं. मोईन ने इस सीजन में अभी तक 2 मैचों में सिर्फ 35 रन ही बनाए हैं और पंजाब के खिलाफ तो मोईन 0 रन पर ही पवेलियन लौट गए. इन दो मैचों में मोईन ने एक भी विकेट नहीं लिया है और 11 की इकोनॉमी से रन दिए हैं. साथ ही गायकवाड़ का भी ऐसा ही हाल देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें: IPL SRH vs LSG: कमजोर टीम का टैग हटाने आज उतरेगी SRH

सीएसके आईपीएल 2022 की प्वॉइंट टेबल में 9वें स्थान पर पहुंच गई है. चेन्नई को लीग के मौजूदा सीजन में लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी है. आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब चेन्नई सुपर किंग्स ने सीजन की शुरुआत में लगातार 3 मैच गंवाए हैं. अब ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को जरुरत है कि वे अपनी टीम को टाइट करे क्योंकि अगर ऐसा ही चलता रहा तो चेन्नई को इस सीजन प्ले ऑफ से बाहर जाने से कोई नहीं रोक पायेगा.