logo-image

IPL 2022:आईपीएल पर छाए संकट के बादल! कोविड के नए वेरिएंट का मिला मरीज

आज गुजरात में भी एक्सई वेरिएंट का मरीज मिला है. कोरोना के इस नए वेरिएंट के मरीज के मिलने से अलर्ट जारी कर दिया गया है.

Updated on: 09 Apr 2022, 05:40 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर मुकाबला जीतने की जद्दोजहद कर रही हैं. आईपीएल (IPL) के रोमांच के बीच में ही कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट का दस्तक भी हो गया है. जिसका असर आईपीएल लीग पर भी पड़ सकता है. हाल ही में कोरोना का एक्सई वेरिएंट (XE Variant) मुंबई में मिला था. जिसके बाद आज गुजरात (Gujrat) में भी एक्सई वेरिएंट का मरीज मिला है. कोरोना के इस नए वेरिएंट के मरीज के मिलने से अलर्ट जारी कर दिया गया है. एक्सई वेरिएंट के मिलने से आईपीएल लीग पर भी संकट हो सकता है. 

आपको बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल लीग में दर्शकों की संख्या को बढ़ाने की अनुमति दी है. कोरोना (Corona) की स्थिति को देखते हुए शुरुआती मुकाबलों में बीसीसीआई, स्टेडियम की क्षमता के 25 फीसदी दर्शकों लाइव मैच देखने की अनुमति दी थी. लेकिन स्थिति नियंत्रण में देखकर अब बीसीसीआई से 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में बैठकर लाइव मैच देखने की अमुमति मिली है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022:लगातार हार रही MI में बड़ा बदलाव! RCB में इस दिग्गज की वापसी

आपको बता दें कि मुंबई (Mumbai) में गुरुवार को एक्सई वेरिएंट (XE Variant) का मरीज मिला था. जिसके बाद से ही राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है. जबकि आज गुजरात (Gujrat) में भी नए वेरिएंट के मिलने से सनसनी फैल गई है. डब्ल्यूएचओ (WHO) की माने तो कोरोना का एक्सई (XE) वेरिएंट दो अलग-अलग वेरिएंट से मिलकर बना है. अगर कोरोना का एक्सई वेरिएंट (XE Variant) फैला तो आईपीएल 2022 पर भी संकट आ सकता है. उम्मीद है कि जिसक तरह से राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है, इसके फैसले से रोक लिया जाएगा.