logo-image

IPL 2022: आईपीएल के बीच लीग में कोरोना का दस्तक! बजी खतरे की घंटी

कोविड गाइडलाइन का पूरा पालन किया जा रहा है. लेकिन चीन में कोरोना का प्रसार एक बार फिर तेजी से होने लगा है. जिसकी वजह से आईपीएल पर भी खतरा हो सकता है.

Updated on: 07 Apr 2022, 10:40 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. आईपीएल का आज 15वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेला जा रहा है. स्टेडियम में बैठकर दर्शक भी मैच का लाइव आनंद ले रहे हैं. लेकिन अब दर्शकों के लिए खतरे की घंटी बजती हुई दिख रही है. बीसीसीआई (BCCI) कोविड को लेकर काफी सख्त है. यही वजह है कि कोविड गाइडलाइन का पूरा पालन किया जा रहा है. लेकिन चीन में कोरोना का प्रसार एक बार फिर तेजी से होने लगा है. जिसकी वजह से आईपीएल (IPL) पर भी खतरा हो सकता है. 

आपको बता दें कि कोरोना (Corona) के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने पहले स्टेडियम की क्षमता के 25 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में बैठकर लाइव मैच देखने की अनुमति दी थी. फिर बाद में स्थिति सही होने की वजह से हाल ही में बीसीसीआई ने स्टेडियम की क्षमता के 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में बैठकर लाइव मैच देखने की अनुमति दे दी है. अब चीन में बढ़ते कोरोना के मामले को देखकर आईपीएल लीग पर भी संकट मंडरा सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: भौकाल मचाने को तैयार राहुल की लखनऊ, दिल्ली को दी चेतावनी

कोरोना (Corona) की इस लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित चीन का शंघाई (Shanghai) नजर आ रहा है. स्थिति यह हो गई है कि कोरोना की वजह से यहां लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है. इसके साथ ही कोरोना की अधिक से अधिक जांच कराने पर जोर दिया जा रहा है. चीन की सरकार लोगों से कोरोना नियमों के पालन करने की अपील कर रही है.