logo-image

IPL 2022: हो गया कंफर्म, इस टीम का एक मैच हारते ही प्लेऑफ से बाहर होना तय !

प्वाइंट टेबल (Point table) की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस समय 9वें स्थान पर है. अब तक हुए मुकाबले में चेन्नई (CSK) को सिर्फ 3 मैचों में जीत मिली है.

Updated on: 03 May 2022, 09:43 PM

मुंबई:

IPL 2022 : इस IPL में ऐसी कई चीजें देखने को मिली जो पहले के सीजन में देखने को नहीं मिली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) जैसी ताकतवर टीम इस बार शुरू से ही पस्त नजर आई. जिसके बाद यह सवाल उठने लगा कि इस बार की आईपीएल (IPL 2022) सीजन में यह टीम प्लेऑफ (Playoff) में अपना जगह बना पाएगी या नहीं. IPL 2022 (IPL 2022) का 49वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच 4 मई को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले इस सीजन में जब दोनों टीमों की पहली बार भिड़ंत हुई थी तब रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस टीम के कप्तान थे और उनकी कप्तानी में चेन्नई ने उस मैच को 23 रन से अपने नाम किया था. 

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

प्वाइंट टेबल (Point table) की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस समय 9वें स्थान पर है. अब तक हुए मुकाबले में चेन्नई (CSK) को सिर्फ 3 मैचों में जीत मिली है जबकि बैंगलोर (RCB) की टीम 10 में से 5 जीत पॉइंट्स टेबल (Point Table) में पांचवें स्थान पर है. प्ले-ऑफ की रेस में बने रहने के लिए चेन्नई के लिए यह मुकाबला (RCB vs CSK) काफी अहम होगा तो वहीं बैंगलोर को टॉप 4 में जगह बनाने के लिए 1 जीत की दरकार है. हालांकि रॉयल चैलेंज बैंगलोर (RCB) ने जिस तरह शुरुआती मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था उसी तरह बाद में टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. आरसीबी (RCB) को अपने पिछले तीन मैचों में लगातार हार मिली है. पिछले मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने दमदार अर्धशतक जड़ते हुए फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे. फिलहाल 4 मई का मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है.

दोनों टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन : 
RCB : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, सुयश प्रभुदेसाई, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज.

CSK : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे / सिमरजीत सिंह, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मिशेल सेंटनर / मोईन अली, मुकेश चौधरी, महेश तीक्षणा, ड्वेन प्रीटोरियस.