logo-image

IPL 2022: SRH को मिली पहली जीत, CSK का नहीं खुला खाता

हैदराबाद की टीम ने 17 ओवर 4 गेंद में 2 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

Updated on: 09 Apr 2022, 07:15 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 का 17वां मुकाबाला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया है. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट खोकर 154 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में हैदराबाद की टीम ने 17 ओवर 4 गेंद में 2 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत शानदार रही. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन सलामी बल्लेबाजी करने आए. अभिषेक शर्मा ने 50 गेंद का सामना करते हुए 5 चौका और 3 छक्का की मदद से 75 रन की शानदार पारी खेली. वहीं, दूसरे सलामी बल्लेबाज केन विलियमसन ने 32 रन की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी ने भी 15 गेंद पर नाबाद 39 रन की पारी खेली. इस दौरान राहुल के बल्ले से 5 चौका और 2 छक्का देखने को मिला. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:आईपीएल पर छाए संकट के बादल! कोविड के नए वेरिएंट का मिला मरीज

सीएसके के गेंदबाजों की बात करें तो मुकेश चौधरी और ड्वेन ब्रावो को छोड़ दें तो किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला. मुकेश चौधरी और ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट अपने नाम किया. सीएसके के गेंदबाज हैदराबाद के बल्लेबाजों का विकेट नहीं ले पाए. यही वजह है कि सीएसके को आज के मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा है.