logo-image

IPL 2022: चेन्नई की धुंआधार गेंदबाज इस वजह से नहीं आया ऑक्शन में

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में कई दिग्गज क्रिकेटरों ने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है. इसी में से एक हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज सैम करन. 

Updated on: 23 Jan 2022, 02:50 PM

नई दिल्ली :

 IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से शानदार तेज गेंदबाजी करने वाले सैम करन ने इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है. उन्होंने इस बार आईपीएल नहीं खेलने का फैसला किया है. उनके इस फैसले से आईपीएल प्रेमी हैरान हैं. उनके नहीं खेलने की वजह का उन्होंने खुलासा भी कर दिया है. बता दें कि सैम करन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में दो सीजन से खेल रहे हैं. सबसे पहले साल 2019 में सैम करन पंजाब की टीम में थे. उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हो गए. इस बार चर्चा थी कि चेन्नई सुपर किंग्स के चार रिटेन खिलाड़ियों में सैम करन का भी नाम होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: 1214 ने कराया रजिस्ट्रेशन, इन खिलाड़ियों का बेस प्राइस है 2 करोड़ रुपये

चेन्नई की टीम ने ऋतुराज गायकवाड़, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा और इंग्लैंड के ही ऑलराउंडर मोइन अली को रिटेन किया है. इसके बाद से सवाल था की आईपीएल 2022 में करन कौन सी टीम में दिखेंगे. क्या वह चेन्नई सुपर किंग्स में दोबारा खेलेंगे. अब यह साफ हो गया है कि सैम आईपीएल 2022 में हिस्सा नहीं लेंगे. सैम ने ट्वीट करके इसका कारण भी बताया है. सैम ने ट्वीट करके कहा कि वह खुद के रिहैबिलिटेशन पर ध्यान दे रहे हैं. दरअसल, सैम फिट नहीं थे. अब नेट पर प्रैक्टिस शुरू कर  चुके हैं लेकिन फिटनेस के चलते उन्होंने इस बार अपने नाम की पर्ची आईपीएल में नहीं डाली.