logo-image

IPL 2022: रविंद्र जडेजा का बड़ा खुलासा, Dhoni के कप्तानी को लेकर कही यह बात 

जडेजा ने पिछले हफ्ते लखनऊ सुपर जायंट्स (lucknow super giants) के हाथों एक हाई स्कोर वाली मैच में हार को लेकर सीमा रेखा के पास क्षेत्ररक्षण के अपने फैसले का बचाव किया.

Updated on: 04 Apr 2022, 03:30 PM

मुंबई:

IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नवनियुक्त कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में कप्तानी का बोझ महसूस नहीं कर रहे हैं. जडेजा ने कहा कि एमएस धोनी महीनों पहले कप्तानी की भूमिका छोड़ने के अपने फैसले के बारे में मानसिक रूप से तैयार थे, लेकिन चार बार के आईपीएल चैंपियन (IPL Champion CSK) के सीएसके के कप्तान के रूप में जडेजा का कार्यकाल अविस्मरणीय रहा क्योंकि सीएसके ने पहली बार एक सीजन में पहले तीन लीग मैच गंवाए हैं. कप्तानी की भूमिका के बारे में एक सवाल के जवाब में मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जडेजा ने कहा, हां, मैं तैयारी कर रहा हूं क्योंकि उन्होंने मुझे कुछ महीने पहले बताया था. मानसिक रूप से मैं नेतृत्व करने के लिए तैयार था. मुझ पर कोई दबाव नहीं है. मैं बस अपनी सहजता को वापस देख रहा हूं. मैं सोच रहा हूं कि मेरे दिमाग में जो भी विचार आए, मैं उसके साथ जाऊं.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: CSK का हो गया है बुरा हाल, क्या प्ले- ऑफ से बाहर का रास्ता देखेगी टीम?

जडेजा ने पिछले हफ्ते लखनऊ सुपर जायंट्स (lucknow super giants) के हाथों एक हाई स्कोर वाली मैच में हार को लेकर सीमा रेखा के पास क्षेत्ररक्षण के अपने फैसले का बचाव किया, क्योंकि उन्होंने बताया कि सीएसके (CSK) को 'वहां एक अच्छे क्षेत्ररक्षक की जरूरत है. ऑलराउंडर ने आगे कहा, हम भाग्यशाली हैं कि हमें एमएस धोनी (MS Dhoni) का अनुभव और मार्गदर्शन मिला है. हमारे पास उनका अनुभव मिल रहा है. हमें सलाह के लिए दूर तक देखने की जरूरत नहीं है. वह एक महान खिलाड़ी हैं. हमारे पास ड्रेसिंग रूम में भरोसा करने का उनका अनुभव है. सीएसके (CSK) का अगला मुकाबला 9 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई में सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers Hyderabad) से होगा.