logo-image

IPL 2022: आईपीएल फाइनल को लेकर BCCI सचिव Jay Shah ने दी बड़ी जानकारी

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने आईपीएल फाइनल को लेकर बड़ी जानकारी दी है.

Updated on: 15 Apr 2022, 05:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का आज 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में है. इस मुकाबले से पहले इस सीजन के फाइनल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बीसीसीआई सचिव जय शाह (BCCI Secretary Jay Shah) ने आईपीएल फाइनल को लेकर बड़ी जानकारी दी है. आइए जानते हैं क्या है वो जानकारी. 

आपको बता दें कि आईपीएल (IPL) के इस सीजन का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाना है. न्यूज एजेंसी एनआई की रिपोर्ट की मानें तो श्रीलंका में होने वाले एशिया कप के बारे में जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं 29 मई को आईपीएल फाइनल में श्रीलंका क्रिकेट पदाधिकारियों की मेजबानी करूंगा और स्थिति का और आकलन करूंगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी से उड़ी राजस्थान

आईपीएल (IPL) के इस सीजन की शुरुआज 26 मार्च को सीएसके (CSK) और केकेआर (KKR) की भिड़ंत से हुई है. इस सीजन का फाइनल 29 मई को खेला जाएगा. आज आईपीएल के 25वां मुकाबला खेला जाएगा. आईपीएल के इस सीजन में खेले अबतक के मुकाबले पर गौर करें तो गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात की टीम अंकतालिका में पहले पायदान पर है.