logo-image

IPL 2022: लखनऊ की टीम जैसे ही आई ट्विटर पर, मिली पुलिस से चेतावनी 

आईपीएल में इस बार शामिल की गई लखनऊ की टीम सोशल मीडिया पर चर्चा में है. लखनऊ की टीम ट्विटर पर सक्रिय हो चुकी है.

Updated on: 05 Jan 2022, 03:57 PM

नई दिल्ली:

IPL 2022 and lucknow team: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अहमदाबाद और लखनऊ के रूप में दो नई टीम शामिल की गई हैं. लखनऊ की टीम ट्वीटर पर एक्टिव भी हो गई है. जैसे ही टीम ट्वीटर पर सक्रिय हुई, पुलिस से चेतावनी भी मिल गई. पुलिस की इस चेतावनी की आईपीएल टीमों के बीच काफी चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि आईपीएल में अब दो नई टीमें शामिल की गई हैं. ये टीमें लखनऊ और अहमदाबाद की हैं. लखनऊ की टीम अब ट्विटर पर भी एक्टिव हो गई है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 mega Auction: जैंपा, पैट कमिंस, मलान सहित कई खिलाड़ियों पर सवाल, क्या कोई टीम लगाएगी बोली?

लखनऊ और अहमदाबाद की टीमों के नाम अभी तय नहीं हैं, ना ही कोई लोगो तय है. अभी दोनों टीमों के पास मेगा ऑक्शन से पहले तीन-तीन खिलाड़ियों से कांट्रैक्ट कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि लखनऊ की टीम में केएल राहुल, राशिद खान और युजवेंद्र चहल का आना तय हो गया है, वहीं अहमदाबाद के बारे में भी कहा जा रहा है कि श्रेयस अय्यर, डेविड वार्नर और हार्दिक पांड्या का इस टीम में आना तय हो गया है. हालांकि अभी तक औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है. सभी आईपीएल प्रेमी इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि दोनों टीमों की डिटेल के बारे में कब औपचारिक ऐलान होगा. खासतौर से मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात भी सामने आ रही है कि 12-13 फरवरी को मेगा ऑक्शन हो सकते हैं, ऐसे में आईपीएल प्रेमियों की उत्सुकता और बढ़ गई है. 

अब लखनऊ की टीम ट्विटर पर सक्रिय हुई तो आईपीएल प्रेमियों को लगा कि जल्द कोई औपचारिक ऐलान सामने आएगा लेकिन इससे पहले ही पुलिस की चेतावनी सामने आ गई. दरअसल, लखनऊ की टीम ने ट्वीट करके दबंग फिल्म का डायलॉग अपनाया. कहा कि 'स्वागत नहीं करोगे हमारा'. इस पर यूपी पुलिस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से चुटकी ली. यूपी पुलिस ने मजाकिया अंदाज में चेतावनी देते हुए लिखा कि डिजिटल डेब्यू पर आपका स्वागत है टीम लखनऊ आईपीएल. ध्यान रखिएगा  कोविड की सावधानियों में पहले आप नहीं चलता. अगर लखनऊ में मुस्कुराना है तो अपने आपको सुरक्षित रखना जरूरी है.