logo-image

IPL 2022 : पंजाब की टीम को एक और झटका, अब इसने छोड़ा प्रीति जिंटा का साथ

IPL 2022 : एंडी फ्लावर (andy flower) का पंजाब की टीम को इस तरह छोड़ देना, पंजाब के लिए किसी दोहरी मार से कम नहीं है.

Updated on: 02 Dec 2021, 01:14 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : पंजाब की टीम को झटके पर झटके मिलते जा रहे हैं. पहले जहां के एल राहुल (KL Rahul) ने टीम के साथ खेलने से मना कर दिया और अब एंडी फ्लावर (Andy Flower) ने पंजाब किंग्स के सहायक कोच पद को छोड़ दिया है. और ये उम्मींद है कि 2022 से आपको वो किसी और टीम के साथ जुड़े हुए दिखाई देंगे. आपको बताते चलें कि एंडी फ्लावर इंग्लैंड की टीम के कई सालों तक कोच रहे थे. और आईपीएल की बात करें तो साल 2020 में ही पंजाब के साथ जुड़े थे. और ये उनके करियर की पहली आईपीएल टीम थी. उनके इस टीम को छोड़ने की खबर BCCI की तरफ से दी गई है.

अब अगर भविष्य की बात करें तो आप जानते ही हैं कि इस साल  दो नई टीम आईपीएल में आ चुकीं हैं तो हो सकता है कि एंडी फ्लावर इन दो नई टीम में किसी एक के साथ आपको दिखाई दें.  एंडी फ्लावर के इस 2 साल में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई है. 2020 में जहां टीम 6वें नंबर पर थी और 2021 में भी टीम 6वें नंबर पर रही. 

पंजाब के मेनेजमेंट की तरफ से भी साफ़ बयान आया है कि एंडी फ्लावर अगर किसी और टीम के साथ जुड़ना चाहते हैं तो वो जा सकते हैं. ये इनका एक निजी फैसला है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल 2022 में एंडी फ्लावर किस टीम को चुनते हैं. लेकिन इतना तो साफ़ है कि एंडी फ्लावर का पंजाब की टीम को इस तरह छोड़ देना, पंजाब के लिए किसी दोहरी मार से कम नहीं है.