logo-image

IPL 2022: अंबाती रायुडू ने ये क्या कर दिया! धोनी को भी नहीं था अंदाजा

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इस सीजन में उम्मीद के अनुरुप खेल नहीं दिखा पाई है. इसी बीच सीएसके दे दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से संन्यास का ऐलान कर दिया. 

Updated on: 14 May 2022, 02:53 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए अच्छा नहीं रहा है. एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल (IPL) के इस सीजन में उम्मीद के अनुरुप खेल नहीं दिखा पाई है. इसी बीच सीएसके (CSK) दे दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से संन्यास का ऐलान कर दिया. 

अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने आज एक ट्वीट किया, जिसके बाद चारो तरफ सनसनी फैल गई. अंताबी रायुडू (Ambati Rayudu) ने अपने इस ट्वीट में संन्यास की घोषणा कर दी. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने संन्यास की घोषणा करते हुए लिखा कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा. 13 साल में मैंने इसे खेलते हुए दो महान टीमों के साथ बेहतरीन समय बिताया है. अद्भुत यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को ईमानदारी से धन्यवाद देना पसंद करूंगा. 

आपको बता दें कि उनके संन्यास पर स्थिति अभी साफ नहीं है, क्योंकि अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने कुछ देर बाद ट्वीट डिलीट कर दिया. इसकी वजह से फैंस कंफ्यूज हो गए हैं कि रायडू ने सही में संन्यास लिया है या कुछ और ही बात है. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) के इस ट्वीट से एमएस धोनी के साथ ही फैंस भी दंग रह गए होंगे. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: टीम इंडिया में धोनी की वापसी! फिनिशर की टेंशन दूर

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भले ही सीएसके अच्छा नहीं कर पाई है, लेकिन अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) का बल्ला बोला है. आईपीएल के इस सीजन में अंबाती रायुडू अब तक 12 मुकाबला खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 271 निकला है. आईपीएल के इस सीजन में अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने एक अर्धशतक भी जड़ा है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: रोहित शर्मा आईपीएल को भुलाकर वर्ल्ड कप में करेंगे वापसी!

अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) के आईपीएल करियर की बात करें तो अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) आईपीएल के 187 मैच में 4187 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 22 अर्धशतक देखने को मिला है.