logo-image

IPL 2022: संन्यास ले चुका था ये बल्लेबाज लेकिन धोनी ने खिलाया, अब चौके-छक्के मारने की तैयारी

CSK ने एक खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया लेकिन यह खिलाड़ी अभी भी अपने खेलने का श्रेय चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी को देता है और तीन साल और सीएसके के लिए खेलना चाहता है. 

Updated on: 28 Dec 2021, 04:42 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Latest News: CSK का एक बल्लेबाज साल 2019 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुका था लेकिन दो महीने बाद वापसी का फैसला किया. फिर महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसा प्रदर्शन करवाया की अब तारीफ करते नहीं थकता. बात हो रही है अंबाती रायडू की. अंबाती रायडू प्रमुख तौर पर बल्लेबाज हैं लेकिन पार्ट टाइम गेंदबाज की भूमिका भी निभा चुके हैं. उन्होंने 55 अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 1694 रन बनाए हैं. इसके अलावा 175 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 3916 रन बनाए हैं. 6 अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच भी खेले हैं, जिसमें 42 रन बनाए हैं.

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 News: CSK के इस तूफानी बल्लेबाज का जबर्दस्त खुलासा 

हाल ही में उन्होंने पीटीआई से बातचीत में बताया कि साल 2019 में जब उन्हें वनडे टीम में मौका नहीं मिला तो उन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी थी. दो महीने बाद वापसी का फैसला किया. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने उनका साथ दिया और उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाया. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पता नहीं कि आईपीएल के अगले सीजन में वह किस टीम में जाएंगे लेकिन उन्हें उम्मीद है कि सीएसके उन्हें दोबारा लेगी. वह तीन साल और सीएसके के लिए खेलना चाहते हैं. बता दें कि इस बार आईपीएल 2022 में मेगा ऑक्शन होने हैं. मेगा ऑक्शन 12-13 फरवरी को होने की संभावना है.