logo-image

IPL 2021 : मुंबई इंडियंस की टीम क्‍यों हारी पहला मैच, रोहित शर्मा ने दिया जवाब 

IPL 2021 MIvsRCB : आईपीएल 2021 के संग्राम का आगाज हो गया है. पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी ने मैच को दो विकेट से अपने नाम कर लिया.

Updated on: 10 Apr 2021, 03:01 PM

चेन्नई:

IPL 2021 MIvsRCB : आईपीएल 2021 के संग्राम का आगाज हो गया है. पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी ने मैच को दो विकेट से अपने नाम कर लिया. इस तरह से आरसीबी की टीम अब आईपीएल 2021 की प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर पहुंच गई है. मुंबई इंडियंस की टीम लगातार पहला मैच हारती है और ये सिलसिला भी इस बार भी चल रहा है. इस बीच मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने बताया है कि उनकी टीम पहला मैच क्‍यों हार गई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने इस मैच में 20 रन कम बनाए और कुछ गलतियां की, जिस कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल के इस सीजन के पहले मुकाबले में दो विकेट से हराया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : ओवर हैट्रिक और पांच विकेट लेकर हर्षल पटेल ने जानिए क्‍या कहा

रोहित शर्मा ने कहा कि मेरे ख्याल से हमने अच्छी कोशिश की और अंत तक चुनौती देते रहे. लेकिन बल्ले से हमने 20 रन कम बनाए. हमने इस मुकाबले में कुछ गलतियां भी की. उन्होंने कहा कि लय हासिल करने में समय लग सकता है. टीम में कई नए चेहरे भी हैं और कई खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हैं. हमारे पास एक दूसरे को अच्छे से जानने के लिए ज्यादा समय नहीं था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : RCB ने जीता मैच, जानिए मुंबई इंडियंस से क्‍या हुई गलती 

मुंबई इंडियंस की टीम पिछले आठ साल में ही पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है. हर बार टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ही रहे. साल 2019 और साल 2020 में लगातार दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस भी है, इस बार टीम की कोशिश होगी कि इस बार तीसरी बार ट्रॉफी जीतकर हैट्रिक पूरी की जाए, जो अभी तक आईपीएल की कोई भी टीम नहीं कर पाई है. हालांकि पहला मैच हारने के बाद टीम फाइनल तक पहुंचती है और उसके बाद ट्रॉफी भी अपने नाम कर लेती है. देखना होगा कि टीम का आगे का प्रदर्शन कैसा रहता है.