News Nation Logo

IPL 2021: कब और कहां देखें KKR और RCB का लाइव मैच

सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां न्यूज नेशन पर भी जाकर देख सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 20 Sep 2021, 06:52:14 PM
kkr ok

rcb kkr (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज हो गया है, सोमवार 20 सितंबर को अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. दोनो टीमें एक दूसरे से भिड़ने को तैयार हैं. मुकाबले में आपको काफी रोमांच देखने को मिल सकता है. दोनो टीमों के पास कई ताबड़तोड़ बल्लेबाज हैं.
सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां न्यूज नेशन पर भी जाकर देख सकते हैं. 
आपको बता दें कि आरसीबी के पास एबी डिविलियर्स जैसा विस्फोटक बल्लेबाज है, जिसकी बल्लेबाजी का तूफान डेथ ओवर्स में आता है. इस सीजन के पहले चरण में डिविलियर्स ने बल्लेबाजी की रणनीति में कुछ बदलाव किया था. शुरुआत में वो संभलकर खेले और डेथ ओवर्स में तूफानी बल्लेबाजी की. मिडिल ऑर्डर में उनका स्ट्राइक रेट केवल 92 का था. जबकि  डेथ ओवर्स में बढ़कर 243 हो गया था. डिविलियर्स के आलावा टीम के कप्तान विराट कोहली से भी फैंस को उम्मीदें रहेंगी. कोहली इन दिनों अपने ऐलान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उन्होने ताजा ऐलान किया है कि वो इस सीजन के बाद आरसीबी की कप्तानी भी छोड़ देंगे. 
वहीं केकेआर के पास आंद्रे रसेल जैसा दिग्गज खिलाड़ी है, जिसके तूफान के आगे बड़े से बड़े खिलाड़ी नतमस्तक हो जाते हैं. रसेल कई बार अपनी टीम कोलकाता की नइया पार लगा चुके हैं. इसके साथ ही रसेल कोलकाता के एक ऐसे बल्लेबाज है, जिन्होने आरसीबी के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाया है. बैंगलोर के खिलाफ रसेल के रिकॉर्ड की बात करें तो 10 मुकाबलों में रसेल 215 से भी उपर के स्ट्राइक रेट से 339 रन बनाए हैं. कोलकाता के फैंस सोमवार को होने वाले मैच में रसेल से इसी तरह की प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी. आंद्रे रसेल के अलावा सुनील नरेन का भी प्रदर्शन अच्छा रहा है. नरेन ने आरसीबी के खिलाफ 14 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होने 6.75 की इकोनॉमी रेट से 16 विकेट अपने नाम किया है. 
दोनो टीमों के हेड-टू-हेड की बात करें तो दोनो टीमें 27 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. इस दौरान कोलकाता मजबूत साबित हुई है. कोलकाता ने 14 मैच जीते हैं, जबकि बैंगलोर की टीम 13 मैच ही जीत पाई है. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के पास मौका है कि सोमवार को होने वाले मैच को जीतकर कोलकाता की बराबरी कर ले. 
 

 

First Published : 20 Sep 2021, 06:35:31 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kkr Rcb Live Match Ipl Ipl 2021

वीडियो