logo-image

IPL 2021 : विष्‍णु विनोद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स और स्‍टीव स्मिथ के साथ खेलने को लेकर कही ये बात 

आईपीएल 2021 की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. टीमों ने अपनी अपनी टीम ऑक्‍शन में तैयार कर ली है, वहीं कुछ टीमों ने तो अपने कैंप भी लगाने शुरू कर दिए हैं. अब टीम इंडिया और बाकी दुनिया के खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं.

Updated on: 16 Mar 2021, 03:20 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. टीमों ने अपनी अपनी टीम ऑक्‍शन में तैयार कर ली है, वहीं कुछ टीमों ने तो अपने कैंप भी लगाने शुरू कर दिए हैं. अब टीम इंडिया और बाकी दुनिया के खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं, वहीं डोमेस्‍टिक खिलाड़ी भी अब प्रैक्‍टिस में जुट गए हैं. कई खिलाड़ी इस बार पहली बार आईपीएल खेलने जा रहे हैं, वहीं कुछ खिलाड़ी जो पहले के आईपीएल में खेले थे और उन्‍हें मौका नहीं मिला था, वे उम्‍मीद कर रहे हैं कि इस बार उनके लिए खेलने के लिए संभावनाएं ज्‍यादा हैं. इस बीच विकेटकीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद का कहना है कि वह इस साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए श्रेयस अय्यर की कप्तानी में स्टीव स्मिथ के साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं. विष्‍णु विनोद को दिल्ली कैपिटल्‍स ने पिछले महीने आईपीएल 2021 की नीलामी में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था. विष्‍णु विनोद ने घरेलू क्रिकेट में केरल के लिए 906 रन बनाए हैं और टी20 करियर के 35 मुकाबलों में पांच स्टंपिंग की है. विष्‍णु विनोद ने कहा है कि मैं उस टीम के साथ खेलने के लिए उत्साहित हूं जिसमें कई युवा खिलाड़ी हैं और जो पिछले सत्र की उपविजेता रही है. कोच रिकी पोंटिंग के नेतृत्व और श्रेयस अय्यर की कप्तानी में स्‍टीव स्मिथ के साथ खेलने के लिए काफी उत्सुक हूं. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी और विराट कोहली को नहीं मिली इस टीम में जगह, रोहित शर्मा करेंगे ओपनिंग

विष्‍णु विनोद 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेले थे जहां उन्हें उनके प्रेरणास्रोत्र एबी डिविलयर्स के साथ खेलने का मौका मिला था. विनोद ने कहा कि जब मैं एबी डिविलियर्स को देखा तो वो लम्हा मेरे लिए काफी खास था. मैं उनसे बात करते वक्त हिचक रहा था. एक बार टीम बैठक के दौरान डिविलियर्स ने मुझसे कहा कि मैं तुम्हें देख रहा हूं. बता दें कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2020 में पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन फाइनल में ट्रॉफी से एक कदम दूर उसे मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा. अब टीम एक बार फिर नए खिलाड़ियों और नए जोश के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है. 

(इनपुट आईएएनएस)