News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : डेविड वार्नर को टीम से बाहर किए जाने पर बोले टॉम मूडी, कही ये बात

मूडी ने कहा, वह बहुत अच्छा रहे हैं. वह स्पष्ट रूप से हैरान और निराश थे. आप जानते हैं. कोई भी खिलाड़ी बाहर होगा तो वह निराश होगा. वे खेलना चाहते हैं, वे खुद को साबित करना चाहते हैं और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 May 2021, 06:02:46 PM
Sunrisers Hyderabad Head Coach Tom Moody

टीम से बाहर किए जाने पर निराश और हैरान हैं वार्नर : मूडी (Photo Credit: IANS)

highlights

  • टीम से बाहर किए जाने पर निराश और हैरान हैं वार्नर : मूडी
  • वार्नर को लेकर टीम में काफी चर्चा होगी : विलियम्सन
  • हैदराबाद ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को सौंपी है

 

नई दिल्ली:

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के निदेशक टॉम मूडी ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अंतिम एकादश से बाहर किए जाने के बाद डेविड वार्नर 'हैरान और निराश' थे. हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है. फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया. हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे हैं.

मूडी ने कहा, यह टीम संयोजन पर आधारित निर्णय था. हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि इस समय हमें लगता है कि दो विदेशी बल्लेबाज, एक ऑलराउंडर और राशिद खान हमारा सबसे अच्छा संयोजन है. हमने इसे बहुत करीब से देखा है. उन्होंने कहा, जाहिर है, बेयरस्टो का फॉर्म और केन विलियमसन का फॉर्म बहुत अच्छा है और हम बहुत रोमांचित हैं कि वे जिस तरह से खेल रहे हैं. लेकिन हमें एक मुश्किल फैसला करना था और और किसी को बाहर करना था. दुर्भाग्य से, दुर्भाग्य से यह वह था. मूडी ने कहा कि वह समझ सकते हैं कि वार्नर इस फैसले से निराश होंगे.

मूडी ने कहा, वह बहुत अच्छा रहे हैं. वह स्पष्ट रूप से हैरान और निराश थे. आप जानते हैं. कोई भी खिलाड़ी बाहर होगा तो वह निराश होगा. वे खेलना चाहते हैं, वे खुद को साबित करना चाहते हैं और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं.

वार्नर को लेकर टीम में काफी चर्चा होगी : विलियम्सन

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने अरुण जेटली स्टेडियम में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद कहा कि टीम में डेविड वार्नर की भूमिका के बारे में अभी भी काफी बातचीत होनी है. हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है. फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया. 

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, टीम में कई लीडर्स हैं. यह जरूरी है कि हम अच्छा करें. हमारे लिए टीम के तौर पर बैलेंस बनाना जरूरी है. टीम को रणनीतियों और उसे मैदान पर उतारने को लेकर साफ रहना होगा. उन्होंने कहा, वार्नर विश्वस्तरीय खिलाड़ी है और हम कई विकल्पों पर चर्चा कर रहे है. मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि इस बारे में काफी चर्चा होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 May 2021, 06:01:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.