logo-image

IPL 2021 : CSK से खेलने के लिए तैयार नहीं ये दो बड़े खिलाड़ी, किया इन्‍कार 

आईपीएल 2021 के पहले मैच का दिन धीरे धीरे करीब आता जा रहा है. लेकिन जैसे जैसे दिन करीब आ रहे हैं टीमों की मुश्‍किलें बढ़ती जा रही हैं. खास तौर पर उन टीमों के लिए मुश्‍किल ज्‍यादा है.

Updated on: 04 Apr 2021, 02:45 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 के पहले मैच का दिन धीरे धीरे करीब आता जा रहा है. लेकिन जैसे जैसे दिन करीब आ रहे हैं टीमों की मुश्‍किलें बढ़ती जा रही हैं. खास तौर पर उन टीमों के लिए मुश्‍किल ज्‍यादा है, जिनके खिलाड़ी या तो कोरोना की चपेट में आ गए हैं या फिर किसी न किसी कारण से खिलाड़ियों ने खेलने से मना कर दिया है. इन्‍हीं में से एक है, एमएस धोनी की कप्‍तान वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स. सीएसके के अहम गेंदबाज ऑस्‍ट्रेलिया के जोश हेजलवुड ने पिछले ही दिनों आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है. उन्‍होंने कहा था कि लगातार बायो बबल में रहना आसान नहीं है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021  : KKR में बड़ा बदलाव, RCB के इस पूर्व खिलाड़ी को मिली जगह 

जोश हेजलवुड ने कहा था कि वे लगातार बायोबबल में हैं. अब वे करीब दो महीने अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं, जल्‍द ही ऑस्‍ट्रेलिया टीम को वेस्‍टइंडीज से भी सीरीज खेलनी है और साथ ही इसी साल भारत में टी20 विश्‍व कप भी होना है. इसी को ध्‍यान में रखते हुए उन्‍होंने आईपीएल से नाम वापस ले लिया है. इसके बाद से लगातार चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम एक विदेशी तेज गेंदबाज की तलाश कर रही है. इस बीच टीम की ओर से दो तेज गेंदबाजों से सम्‍पर्क किया गया, लेकिन उन्‍होंने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स जैसी टीम से खेलने से इन्‍कार कर दिया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बिली स्‍टेनलेक और इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपले से भी सम्‍पर्क किया, लेकिन दोनों ने ही मना कर दिया. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : मुंबई में होंगे आईपीएल 14 के मैच, जानिए किस दिन होगा फैसला 

इन दोनों तेज गेंदबाजों के न खेलने का कारण कोरोना वायरस बताया जा रहा है. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपने शुरुआती कुछ मैच मुंबई में ही खेलने हैं, बीसीसीआई ने आईपीएल के लिए जो वेन्‍यू चुने हैं, उसमें कोरोना का सबसे ज्‍यादा खतरा मुंबई में ही हैं, माना जा रहा है कि इसी के मद्देनजर बिली स्‍टेनलेक और रीस टॉपले ने खेलने से मना कर दिया है. अब टीम को कोई न कोई नया तेज गेंदबाज जल्‍द ही चुनना होगा. वैसे भी एमएस धोनी अपनी प्‍लेइंग इलेवन में किसी न किसी तेज गेंदबाज को रखते ही हैं. जोश हेजलवुड की जगह किस खिलाड़ी का चयन होता है, इसको लेकर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के फैंस लगातार इंतजार कर रहे हैं.