logo-image

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स को करना होगा सुरेश रैना का अभी और इंतजार

आईपीएल की तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना जल्द टीम से नहीं जुड़ने वाले हैं.

Updated on: 18 Mar 2021, 01:47 PM

highlights

  1. पिछले साल सुरेश रैना ने नहीं खेला था आईपीएल
  2. चेन्नई सुपरकिंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज हैं रैना
  3. इस साल रैना से काफी उम्मीदें होंगी 

नई दिल्ली :

आईपीएल की तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना जल्द टीम से नहीं जुड़ने वाले हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स इस वक्त अपने कैंप में प्रैक्टिस कर रही है और जिसमें धोनी समेत कई अन्य खिलाड़ी हैं. पहले टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया था कि बाकी खिलाड़ी अलग अलग वक्त पर कैंप से जुड़ रहे हैं और सुरेश रैना 21 मार्च को कैंप में शामिल हो जाएंगे लेकिन अब उनकी तारीख में बदलाव आ गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई के मैदान पर खेलने वाली है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: चौथे टी-20 के लिए टीम इंडिया में होगा बदलाव, संभावित Playing XI

विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना अभी टीम से नहीं जुड़ने वाले हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने इन साइड स्पोर्ट्स को बताया है कि सुरेश रैना 24 मार्च तक चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ जाएंगे. उन्होंने बताया कि सुरेश रैना को कुछ नीजी काम है जिसको निपटाने के बाद टीम के साथ जुड़ने वाले हैं. इस वक्त एम एस धोनी के साथ साथ अंबाती रायडू कैंप में हैं और कुछ युवा खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं. हालांकि सुरेश रैना भी अपनी प्रैक्टिस कर रहे है जिसकी वीडियो सामने आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज बल्लेबाज ने पिछले साल आईपील नहीं खेला था. सुरेश रैना ने पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ कैंप में हिस्सा लिया था और 15 अगस्त को धोनी के साथ संन्यास का ऐलान किया था. सुरेश रैना यूएई भी गए थे लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने आईपीएल ना खेलने का फैसला लिया और वो भारत लौट आए थे. सुरेश रैना आईपीएल में अभी तक 193 मैच खेल चुके हैं और 33.34 की औसत से 5368 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें: बहन की मौत पर बोली गीता फोगाट, हार-जीत जीवन का हिस्सा, हमें ऐसा नहीं करना चाहिए

CSK की पूरी टीम: महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिशेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दूल ठाकुर, आर साईं किशोर, रॉबिन उथप्‍पा, फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, कृष्‍णप्‍पा गौतम, मोइन अली, चेतेश्‍वर पुजारा, के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी