logo-image

IPL 2021 : देवदत्त पडिक्कल और केएल राहुल के बारे में सुनील गावस्कर ने कही ये बात 

देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल 2021 के 16वें मुकाबले में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 101 रनों की पारी खेली. देवदत्त पडिक्कल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए.

Updated on: 23 Apr 2021, 08:18 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 : देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने आईपीएल 2021 के 16वें मुकाबले में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ नाबाद 101 रनों की पारी खेली. देवदत्त पडिक्कल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए. उन्होंने आईपीएल (IPL) में अपना पहला शतक जमाया. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल अगर भारत के लिए सभी फॉर्मेट में खेलते हुए दिखाई देते हैं, तो किसी को आश्चर्यचकित होने की जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें :  IPL 2021 Update : जोफ्रा आर्चर और नटराजन पूरे आईपीएल से बाहर

पूर्व सलामी बल्लेबाज  सुनील गावस्कर ने कहा कि मुझे इस बात से आश्चर्य नहीं होगा, यदि वह जल्द भारत के लिए किसी फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आएं. उनके पास क्लास और क्षमता है. उन्होंने फस्र्ट क्लास क्रिकेट और रणजी ट्रॉफी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने कई बड़ी पारियां खेली. वह 50 ओवर क्रिकेट में भी रन बनाते हैं और शतक लगाते हैं. वो जल्द ही भारतीय टीम में आ जाते हैं तो इससे बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं होगा. सुनील गावस्कर ने कहा कि कर्नाटक से आने वाले महान बल्लेबाजों की लंबी लाइन में देवदत्त पडिक्कल नवीनतम है, जिसमें पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल भी शामिल हैं. हालांकि सुनील गावस्कर ने कहा कि केएल राहुल खुद पर उतना विश्वास नहीं करते जितना उन्हें करना चाहिए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर, अक्षर पटेल हुए कोरोना निगेटिव 

सुनील गावस्कर ने कहा कि कर्नाटक ने हमेशा शानदार बल्लेबाज दिए हैं. गुंडप्पा विश्वनाथ, राहुल द्रविड़, फिर केएल राहुल. और अगर केएल राहुल, आप जानते हैं, तो कुछ सितारों को खुद पर थोड़ा और अधिक विश्वास करने की जरूरत है. कभी-कभी आपको लगता है कि उन्हें लगता है. खुद पर विश्वास नहीं है. वह इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और मयंक अग्रवाल हैं, करुण नायर हैं, जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में तिहरा शतक लगाया है. और अब देवदत्त पडिकल भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को खुश करने वाले बल्लेबाजों की लंबी कतार में शामिल होने की कगार पर हैं.