logo-image

IPL 2021: SRH के खिलाड़ी राशिद खान ने की धोनी बनने की कोशिश, कहीं तारीफ तो कहीं आलोचना

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच के दौरान कोलकाता की जीत की जितनी चर्चा हो रही है, उससे ज्यादा हैदराबाद के खिलाड़ी राशिद खान की चर्चा हो रही है. हालांकि कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग आलोचना.

Updated on: 04 Oct 2021, 12:44 PM

highlights

  • सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी हैं राशिद खान
  • अफगानिस्तान के  इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं राशिद खान
  • सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं आईपीएल में 

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) में रविवार को केकेआर (KKR) की सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच के दौरान कोलकाता की जीत की जितनी चर्चा हो रही है, उससे ज्यादा हैदराबाद के खिलाड़ी राशिद खान की चर्चा हो रही है. हालांकि कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग आलोचना. दरअसल, राशिद खान ने इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी बनने की कोशिश की लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं रही. बात है मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की बैटिंग की. बैटिंग के दौरान हैदराबाद का स्कोर काफी कम चल रहा था. मैच का 19वां ओवर चल रहा था. हैदराबाद की ओर से राशिद खान बैटिंग कर रहे थे. वह आठवें नंबर पर बैटिंग करने आए थे. कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से शिवम मावी बॉलिंग कर रहे थे. मावी के गेंद पर हेलीकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश की. हालांकि इस कोशिश में सफल नहीं हो सके. बाउंड्री लाइन पर वेंकटेश अय्यर ने उनका आसान कैच लपक लिया. 

बता दें कि हेलीकॉप्टर शॉट महेंद्र सिंह धोनी का शॉट माना जाता है. यह शॉट खेलना उन्होंने ही शुरू किया था और अभी तक वही, इसे खेलते रहे हैं. अब राशिद खान की कोशिश का सोशल मीडिया पर तमाम लोग मजाक उड़ा रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि राशिद का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया, वहीं कुछ लोग उनके जुझारुपन की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि राशिद खाद अफगानिस्तान के क्रिकेटर हैं, जो सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं. धोनी उनके प्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं.  वह अनेक जगहों पर धोनी की तारीफ कर चुके हैं.