logo-image

IPL 2021 : आईपीएल की सफलता से चिढ़े शाहिद अफरीदी, ट्विटर पर निकाली भड़ास 

आईपीएल 2021 होने जा रहा है. इसका पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा. पूरी दुनिया के दिग्‍गज क्रिकेटर इस वक्‍त भारत में हैं. लेकिन पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी को ये सब अच्‍छा नहीं लग रहा है.

Updated on: 08 Apr 2021, 12:51 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 होने जा रहा है. इसका पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा. पूरी दुनिया के दिग्‍गज क्रिकेटर इस वक्‍त भारत में हैं. लेकिन पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी को ये सब अच्‍छा नहीं लग रहा है. शाहिद अफरीदी ने अब ट्वीटर पर इसकी भड़ास निकाली है. इसका एक कारण ये भी हो सकता है कि आईपीएल में पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स को शामिल करने पर पूरी तरह से प्रतिबंध है. वहीं बाकी दुनिया के खिलाड़ी इसमें अपनी चमक बिखेरते हैं. शाहिद अफरीदी ने ये ट्विट दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्‍तान के बीच हाल ही में खत्‍म हुई तीन वन डे मैचों की सीरीज के बाद किया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : नए कप्‍तान और नई टीम के साथ मैदान में उतरेगा राजस्थान रॉयल्स 

दरअसल दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्‍तान के बीच सात अप्रैल को तीन वन डे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच हुआ. इस मैच को पाकिस्‍तान ने जीत लिया और सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली. मैच के बाद पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया और पाकिस्‍तानी टीम को बधाई दी. शाहिद अफरीदी ने लिखा कि पाकिस्‍तानी टीम को जीत के लिए बधाई. बाबर आजम ने फिर से शानदार खेल का प्रदर्शन किया. वहीं फखर जमां की पारी को देखकर भी अच्‍छा लगा. इसके बाद शाहिद अफरीदी ने एक और ट्विट किया. इसमें लिखा कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज के बीच में ही अपने खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए जाने की परमीशन दी. इससे हैरानी हो रही है. उन्‍होंने आगे लिखा कि जब कोई टी20 टूर्नामेंट अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट पर भारी पड़ने लगता है तो खराब लगता है. इस बारे में फिर से सोचना चाहिए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : मैच से एक दिन पहले आईपीएल को लेकर आई बुरी खबर, 14 लोगों को कोरोना

दरअसल दक्षिण अफ्रीका ने आईपीएल में खेलने वाले अपने खिलाड़ियों को सीरीज खत्‍म होने से पहले ही आईपीएल के लिए भारत पहुंचने की परमीशन दे दी थी. इसलिए शाहिद अफरीदी को दिक्‍कत हो रही थी. जबकि ये पूरी तरह से दक्षिण अफ्रीका का अपना मामला है. साथ ही शाहिद अफरीदी को ये नहीं भूलना चाहिए कि बड़े खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी के कारण ही पाकिस्‍तानी टीम ये सीरीज जीतने में कामयाब रही. आईपीएल के सभी खिलाड़ी भारत आ चुके हैं, अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा करने के बाद ये सभी खिलाड़ी अपनी टीम से खेलने के लिए तैयार हो जाएंगे.