logo-image

IPL 2021 : UAE में ही होंगे आईपीएल के बचे हुए मैच, राजीव शुक्ला का बड़ा बयान 

IPL 2021 in UAE BIG Update : आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. आईपीएल 14 के बचे हुए मैच अब यूएई में ही होंगे. इसको लेकर राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने तस्वीर अब साफ कर दी है.

Updated on: 29 May 2021, 01:21 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 in UAE BIG Update : आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. आईपीएल 14 के बचे हुए मैच अब यूएई में ही होंगे. इसको लेकर राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने तस्वीर अब साफ कर दी है. बीसीसीआई के उपाध्यक्ष ने ये साफ कर दिया है कि आईपीएल के बचे हुए मैच यूएई में ही होंगे. इसको लेकर संभावना तो पहले से ही जताई जा रही थी, लेकिन अब पक्का हो गया है. आईपीएल 2021 के अब तक 29 मैच हो चुके हैं और 31 मैच बाकी हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये बचे हुए मैच कब होंगे, संभावना है कि सितंबर से लेकर अक्टूबर तक आईपीएल के बचे हुए मैच कराए जा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : WTC Final : न्यूजीलैंड के खिलाफ स्पेशल रेट्रो जर्सी पहनेगी टीम इंडिया, देखिए एक झलक

बीसीसीआई की एसजीएम भी आज हो रही है. इस वर्चुअल बैठक में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को लेकर आखिरी फैसला होना है. साथ ही घरेलू सीजन पर भी चर्चा के बाद फैसले के आसार नजर आ रहे हैं. कोरोना वायरस के कई मामले सामने आने के कारण आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. अब माना जा रहा है कि आईपीएल के बचे हुए मैच सितंबर से लेकर अक्टूबर के बीच कराए जा सकते हैं. हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी तक इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है. भारत में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर भी चर्चा होगी जो अब संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराया जा सकता है. ऐसा समझा जाता है कि बीसीसीआई इंग्लैंड सीरीज के एक दिन बाद 15 सितंबर से आईपीएल के शेष मैचों में करा सकता है. यह टूर्नामेंट यूएई में हो सकता है. आईपीएल के शेष मुकाबले 20 या 22 दिनों में पूरे कराए जा सकते हैं. इस दौरान ज्यादातर मुकाबले डबल हेडर के रूप में खेले जाएंगे जिससे आईपीएल को जल्द खत्म किया जा सके.

 

यह भी पढ़ें :  IPL 2021 : आज लग सकती है बचे हुए मैचों पर मोहर, BCCI की SGM में फैसला संभव