logo-image

IPL 2021 RCB vs PBKS : विराट कोहली और केएल राहुल की क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन 

आईपीएल 2021 में आज एक बड़ा मैच होना है. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी और केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स आमने सामने होने वाली हैं. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम का अभी तक का आईपीएल का सफर अच्छा रहा है.

Updated on: 30 Apr 2021, 03:43 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 RCB vs PBKS Playing XI : आईपीएल 2021 में आज एक बड़ा मैच होना है. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी और केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स आमने सामने होने वाली हैं. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम का अभी तक का आईपीएल का सफर अच्छा रहा है. टीम लगातार मैच जीत रही है और इस वक्त दस अंकों के साथ टॉप 3 में बनी हुई है. वहीं पंजाब किंग्स की टीम नीचे संघर्ष करती हुई नजर आ रही है. पंजाब किंग्स की टीम अभी तक दो ही मैच जीत पाई है और चार अंकों के साथ इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर छह पर है. ऐसे में दोनों टीमों के लिए आज का मैच बहुत खास होने वाला है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCBvsPBKS : आज आमने सामने होंगी विराट कोहली की आरसीबी और राहुल की पंजाब किंग्स

जहां तक आज के मैच में प्लेइंग इलेवन की बात है तो पंजाब किंग्स की टीम में कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं. खास तौर पर निकोलस पूरन लगातार रन बनाने में नाकाम रहे हैं. उनका फार्म टीम के लिए चिंता का विषय है. वहीं टीम के पास टी20 का नंबर एक बल्लेबाज डेविड मलान हैं, जो अभी तक आईपीएल नहीं खेल पाए हैं. ऐसे में हो सकता है कि पंजाब किंग्स उन्हें आज के मैच में मौका दे, जो एक अच्छा फैसला हो सकता है. वहीं ईशान पोरेल को भी आज प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की संभावना जताई जा रही है. वहीं बात अगर विराट कोहली की करें तो उनकी टीम में इस वक्त सब कुछ ठीकठाक चल रहा है, ऐसे में संभावना कम ही है कि टीम में कुछ बदलाव हों. माना जा रहा है कि आज के मैच में भी वही टीम खेलती हुई नजर आएगी, जो पिछले मैच में खेली थी.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : नितिन मेनन के बाद अब मैच रेफरी मनु नय्यर भी आईपीएल से हटे, जानें क्यों 

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन : केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, डेविड मलान, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, मोइसेस हेनरिक्स, इशान पोरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंग्टन सुंदर, डैनियल सैम्स, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज.