logo-image

IPL 2021 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए चार्टर्ड प्लेन की तैयारी शुरू 

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के केसों के बीच आईपीएल 2021 जारी है. इस बीच हालात को देखते हुए आईपीएल खेल रहे कुछ खिलाड़ी अपने अपने देश वापस लौटने लगे हैं. कुछ खिलाड़ी वापस लौट गए हैं.

Updated on: 28 Apr 2021, 08:32 PM

नई दिल्ली :

Talking with CA on chartered flights for Aussie players  : भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के केसों के बीच आईपीएल 2021 जारी है. इस बीच हालात को देखते हुए आईपीएल खेल रहे कुछ खिलाड़ी अपने अपने देश वापस लौटने लगे हैं. कुछ खिलाड़ी वापस लौट गए हैं, वहीं संभावना जताई जा रही है कि कुछ और खिलाड़ी भी जल्द ही अपने अपने देश वापसी कर सकते हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के मुख्य कार्यकारी टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा है कि भारत में आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों को वापस स्वदेश लाने और उनके लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था करने को लेकर वह क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए)के साथ बातचीत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 CSK vs SRH : हैदराबाद की पहले बल्लेबाजी, जानिए पूरी प्लेइंग इलेवन 

एसीए के मुख्य कार्यकारी टॉड ग्रीनबर्ग ने 2जीबी रेडियो से कहा है कि इसे लेकर हम इस समय क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ बातचीत कर रहे हैं. देखते हैं कि यह उपलब्ध हो पाता है या नहीं. उन्होंने कहा कि आईपीएल के सभी फ्रेंचाइजी मालिकों से भी बात कर सकते हैं, जिनका कि खिलाड़ियों के साथ करार है. निश्चित रूप से इस पर बातचीत होनी चाहिए. इससे पहले, मुम्बई इंडियंस के लिए खेलने वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन ने कहा कि उन्होंने क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) से आईपीएल 14 की समाप्ति के बाद उन्हीं पैसों से चार्टर्ड प्लेन किराए पर लेने को कहा है, जो उसे आईपीएल में खेलने के बदले खिलाड़ियों को मिलने वाली फीस के एक हिस्से के रूप में मिलता है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Points Table : अंक तालिका में भारी उलटफेर, जानिए कौन पहुंचेगा प्लेऑफ

मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले क्रिस लिन ने न्यूज कॉर्प मीडिया से कहा था कि मैंने यह संदेश भेजा है कि जैसा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर आईपीएल अनुबंध का 10 प्रतिशत लेता है, क्या ऐसा हो सकता है कि आईपीएल खत्म होने के बाद हम इस पैसे को चार्टर्ड फ्लाइट पर खर्च कर सकें. भारत में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए आस्ट्रेलिया की सरकार ने भारत से आने वाले सभी विमानों पर 15 मई तक के लिए रोक लगा दी है.