logo-image

PBKS vs SRH: सनराइज़र्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया, दर्ज की पहली जीत

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हरा दिया है. हैदराबाद ने 121 रन को टारगेट को 9 विकेट खो कर 8 गेंद शेष रहते बना लिया और पहली जीत दर्ज की. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद वे लगातार तीन मैच गवाएं थे.

Updated on: 21 Apr 2021, 07:09 PM

highlights

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हरा दिया है
  • हैदराबाद ने 121 रन को टारगेट को 1 विकेट खोकर बना लिया
  • सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में पहली जीत दर्ज की

चेन्नई:

पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया. पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रनों का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. हैदराबाद की चार मैचों में यह पहली जीत है. टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है. टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है.

यह भी पढे़ं :PBKSvsSRH: राशिद खान का शानदार डाइविंग कैच, Google पर ट्रेंड करने लगा

हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वार्नर ने 37, जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद 63 और इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे केन विलियम्सन ने नाबाद 16 रन बनाए. बेयरस्टो का आईपीएल का सातवां अर्धशतक है. पंजाब किंग्स के लिए फेबियन एलेन को एक सफलता मिली.

यह भी पढे़ं :अमित मिश्रा ने दिल्ली को जीत दिलाने के बाद कही ये बात, खुश हो जाएंगे आप

दरअसल, सनराइजर्स हैदाराबाद ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बुधवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को 120 रनों पर ऑलआउट कर दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरूआत बेहद खराब रही और टीम ने 47 रन तक अपने चार विकेट गंवा दिया. इसके बाद भी वह नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई और 19.4 ओवर में 120 रन पर सिमट गई. पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल ने 22, शाहरुख खान ने नाबाद 22, क्रिस गेल ने 15, मोइसिस हेनरिक्स ने 14 और दीपक हुडडा ने 13 रन बनाए. बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए.

यह भी पढे़ं :IPL 2021: रोहित शर्मा पर लगा जुर्माना, धोनी भी भर चुके हैं 12 लाख

शाहरुख ने 17 गेंदों पर दो छक्के लगे. टीम के किसी और बल्लेबाज के बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला. मयंक ने 25 गेंदों पर दो चौके लगाए. पंजाब ने अंतिम पांच ओवर में 36 रन बनाए और चार विकेट गंवाए. हैदराबाद के लिए खलील अहमद ने चार ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट लिए. उनके अलावा अभिषेक शर्मा ने दो जबकि भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिए.