logo-image

IPL 2021 PBKS vs DC  : केएल राहुल की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती 

आईपीएल 2021 में आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच होना है. लेकिन इस मैच से कुछ ही घंटे पहले पंजाब किंग्स और क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. अभी अभी पता चला है कि पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की तबियत अचानक खराब हो गई है.

Updated on: 02 May 2021, 05:47 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 KL Rahul Update News : आईपीएल 2021 में आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच होना है. लेकिन इस मैच से कुछ ही घंटे पहले पंजाब किंग्स और क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. अभी अभी पता चला है कि पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की तबियत अचानक खराब हो गई है. ऐसे में वे आज का मैच नहीं खेलेंगे. अब पंजाब किंग्स के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है कि लोकेश राहुल की गैरमौजूदगी में टीम की कमान कौन संभालेगा और ओपनिंग के लिए कौन आएगा. देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट  इस पूरे मामले को लेकर क्या कुछ फैसला करता है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की क्या प्लेइंग इलेवन संभव 

विजयरथ पर सवार दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स आईपीएल के 14वें सीजन के 29 वें मैच में आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले अपने अगले मैच में जीत की लय जारी रखना चाहेगी. पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की है. उस मैच में कप्तान लोकेश राहुल ने पंजाब के लिए नाबाद 91 रनों की पारी खेली थी. खास बात ये है कि पंजाब किंग्स ने अभी तक इस आईपीएल में तीन ही मैच जीते हैं और तीनों जीतों में राहुल की बड़ी भूमिका रही है. ऐसे में टीम को उनकी कमी खलेगी ये करीब करीब तय है.  अब से कुछ ही देर पहले पंजाब किंग्स के सोशल मीडिया पर एक मैसेज जारी कर कहा गया है कि पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कल रात पेट में तेज दर्द की बात बताई. पहले उन्हें दवा दी गई, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ, इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने जब परीक्षण किया तो पता चला कि एपेंडिसाइटिस है. बताया जा रहा है कि अब उनका ऑपरेशन होगा.  

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Points Table Update : अंक तालिका में जबरदस्त संघर्ष जारी 

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज होने वाला मैच बहुत ही खास है. पंजाब किंग्स की टीम अगर आज का मैच जीत जाती है तो उसकी प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करने की संभावनाएं बनी रहेंगी. वहीं अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत जाती है तो दिल्ली की टीम 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच जाएगी. इसके बाद दिल्ली की टीम प्लेआफ के काफी करीब पहुंच जाएगी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : तूफानी बल्लेबाजी करने के बाद बोले- कायरन पोलार्ड, मैं एबी डीविलियर्स जैसा 360 डिग्री.....

पंजाब किंग्स की पूरी टीम  : लोकेश राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, निकोलस पूरन, सरफराज खान, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, इशान पोरेल, दर्शन नालकंडे, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, झाय रिचर्डसन, शाहरुख खान, रिले मेरेडिथ, मोइसिस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलन, सौरभ कुमार.