logo-image

IPL 2021 : पैट कमिंस ने क्यों कहा शुभमन के साथ रहना मजेदार है, जानिए

शुभमन गिल को पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मिली जीत में अहम भूमिका निभाई थी. शुभमन ने छह पारियों में 51.80 के औसत से 259 रन बनाए थे.

Updated on: 09 Apr 2021, 05:42 PM

highlights

  • पैट कमिंस ने शुभमन गिल की सराहना की
  • शुभमन के साथ रहना मजेदार है : पैट
  • मैं शुभमन से अच्छे से मिलता हूं : कमिंस

नई दिल्ली:

कोरोना संकट के बीच शुक्रवार से आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज हो रहा है. क्रिकेट के इस महाकुंभ में खिलाड़ी आपने हुनर का जलवा दिखाएंगे. साथ ही गेंद और बल्ले के बीच रोचक जंग होगी. इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिस ने टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की सराहना करते हुए कहा है कि उनके साथ रहना काफी मजेदार है. कमिंस ने इंस्टाग्राम लाइव में कहा, शुभमन युवा हैं और काफी अच्छे हैं. वह अपने खेल को आगे बढ़ाना चाहते हैं और काफी आराम से रहते हैं. वह क्रिकेट और जीवन को बहुत ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं. उनके साथ रहना मजेदार है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCBvsMI : चेन्‍नई में पहले मैच को लेकर विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात 

बता दें कि शुभमन गिल को पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मिली जीत में अहम भूमिका निभाई थी. शुभमन ने छह पारियों में 51.80 के औसत से 259 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : क्रिकेट के महाकुंभ का होगा आगाज, शुक्रवार को रोहित और विराट की टक्‍कर

पैट कमिंस ने कहा, मैं शुभमन से अच्छे से मिलता हूं. ऑस्ट्रेलिया के पिछले दौरे में शुभमन गिल अच्छा डेब्यू किया था. मैं उनके लिए काफी खुश हूं कि उनके टेस्ट करियर का आगाज शानदार रहा. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का इस सीजन में पहला मुकाबला रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ चेन्नई के एमए. चिदंबरम स्टेडियम में होगा.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : MIvsRCB, यहां देखिए दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े, कौन किस पर भारी 

स्मिथ और स्टोयनिस दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग कैंप से जुड़े

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और ऑलराउंडर मार्कस स्टोयनिस क्वारिंटिन पीरियड पूरा कर दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ गए हैं. दिल्ली की टीम ने बताया कि इन दोनों खिलाड़ियों ने टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ अभ्यास मैच खेला. दिल्ली की टीम यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में ट्रेनिंग कर रही है.

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) का इस सीजन में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ होगा. इस सीजन में टीम की कमान श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत के हाथों में है. अय्यर चोटिल होने के कारण इस सीजन में नहीं खेल सकेंगे. मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा था कि टीम में जिस तरह के खिलाड़ी हैं, उससे उन्हें भरोसा है कि दिल्ली इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है.