News Nation Logo

IPL 2021 : अब जाकर अपने परिवार से मिले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, हुए भावुक 

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 चार मई को स्थगित हो गया था. इसके बाद सभी खिलाड़ियों से अपने अपने घर जाने के लिए कह दिया गया था. अब आईपीएल 14 सस्पेंड हुए करीब एक महीना होने को है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 31 May 2021, 02:05:22 PM
Aussie IPL players exit quarantine  finally meet families

Aussie IPL players exit quarantine finally meet families (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 चार मई को स्थगित हो गया था. इसके बाद सभी खिलाड़ियों से अपने अपने घर जाने के लिए कह दिया गया था. अब आईपीएल 14 सस्पेंड हुए करीब एक महीना होने को है और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब अपने घर पहुंचे हैं. आईपीएल टलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव चले गए थे, जहां वे दो सप्ताह तक क्वारंटीन में थे. अब वे अपने परिवारों से मिले हैं. ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों, कोच और कमेंटेटरों ने भारत से पहुंचने के बाद और होटल में क्वारंटीन की अवधि पूरा कर लिया है. क्वारंटीन पूरा करने के बाद उन्होंने अपने परिवारों से मुलाकात की. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Full Schedule : कब होगा आईपीएल के पूरे शेड्यूल का ऐलान, जानिए पहले मैच की तारीख 

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज जेसन बेहरनड्रोफ ने फॉक्स स्पोटर्स से कहा कि यह जानकर अच्छा लगा कि हम अपने अपने घर पहुंच गए हैं. किसी भी जगह पर फंसे रहना हमेशा से मुश्किल होता है. हम जानते थे कि हम घर पहुंचेंगे और अब क्वारंटीन से बाहर निकल कर हम राहत की सांस ले रहे हैं. मैं अब अपने घर पहुंचने और अपने परिवार के सदस्यों से मिलने का और इंतजार नहीं कर सकता. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार सुबह सिडनी के होटल में क्वारंटीन से बाहर निकलने के बाद  क्रिकेटरों, कोचों और कमेंटेटरों ने अपने परिवार को लगे लगाया. इस दौरान उनके आंखों में आंसू आ गए. इनमें से कई खिलाड़ियों को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 23 सदस्यीय आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है, जिन्हें नौ जुलाई से सेंट लूसिया में सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है. वेस्टइंडीज दौरे के बाद आस्ट्रेलियाई टीम बांग्लादेश दौरे पर भी जा सकती है.

यह भी पढ़ें : WTC Final IND vs NZ : मैच ड्रॉ या टाई होने पर क्या होगा, जानिए पूरे नियम 

इस करीब एक महीने के वक्त में आईपीएल के बचे हुए मैचों की रूपरेखा भी तय कर ली गई है. अभी 29 जून को हुई बीसीसीआई की एसजीएम में फैसला लिया गया है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच अब सितंबर से लेकर अक्टूबर तक यूएई में ही होंगे. हालांकि अभी पूरा शेड्यूल सामने नहीं आया है. माना जा रहा है कि एक हफ्ते में ये सामने आ जाएगा और उसके बाद सारी प्र्लांनग बनेगी. इस बीच बड़ा सवाल ये भी है कि क्या बचे हुए मैचों में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आएंगे और वे अपनी अपनी टीमों से खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं. हो सकता है कि जल्द ही इसकी भी तस्वीर साफ हो जाए. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 May 2021, 02:05:22 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.