News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : मुंबई इंडियंस की पारी खत्‍म, RCB को जीत की जगह चाहिए इतने रन

आईपीएल 2021 के पहले मैच में टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 09 Apr 2021, 09:24:49 PM
RCB win toss

RCB win toss (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 के पहले मैच में टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए हैं. अब अगर विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आईपीएल 14 में विजयी शुरुआत करनी है तो 160 रन बनाने होंगे. आज के मैच में मुंबई इंडियंस की ओर से रोहित शर्मा और क्रिस लिन बल्‍लेबाजी के लिए आए. हालांकि पहले मैच में रोहित शर्मा का बल्‍ला नहीं चला और 15 गेंद में 19 रन बनाए और रन आउट हो गए. हालांकि दूसरे छोर पर क्रिस लिन अच्‍छी बल्‍लेबाजी करते रहे. सूर्य कुमार यादव ने अच्‍छी बल्‍लेबाजी की और 23 गेंद पर 31 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं क्रिस लिन अपना अर्धशतक पूरा करने से मात्र एक रन से चूक गए. क्रिस लिन ने 35 गेंद पर 49 रन की पारी खेली. ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने शुरुआत तो अच्‍छी की, लेकिन वे उसे बड़ी पारी में नहीं बदल पाए. हालांकि मैच के दौरान आरसीबी की ओर कई कैच भी छोड़े गए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCBvsMI : चेन्‍नई में पहले मैच को लेकर विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात 

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर यानी आरसीबी ने एमए चिदम्बरम स्टेडियम में मुम्बई इंडियंस यानी एमआई के साथ आईपीएल 14 के पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुम्बई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी एक बार फिर पहले खिताब के लिए दांव लगा रहे हैं. बीते साल कोरोना के कारण आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात के तीन मैदानों पर हुआ था. इस साल दुनिया की इस सबसे बड़ी टी20 लीग की घर वापसी हो गई है लेकिन कोरोना को देखते हुए दर्शकों को स्टेडियम से दूर रखा गया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : MIvsRCB, यहां देखिए दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े, कौन किस पर भारी

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, मारुति जानसन, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), रजत पाटीदार, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल क्रिश्चियन, वाशिंगटन सुंदर, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Apr 2021, 09:24:49 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 RCB MI RCBvsMI