logo-image

IPL 2021 : मुंबई इंडियंस का भी क्‍वारंटीन पूरा, देखिए ताजा और शानदार तस्‍वीरें 

IPL 2021 Mumbai Indians : आईपीएल 2021 की तैयारियों के बीच दो टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. इसमें से एक है चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और दूसरी है मुंबई इंडियंस. इन्‍हीं दो टीमों के बीच आईपीएल 2021 के फेज टू का पहला मैच खेला जाएगा.

Updated on: 20 Aug 2021, 03:01 PM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 Mumbai Indians : आईपीएल 2021 की तैयारियों के बीच दो टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. इसमें से एक है चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और दूसरी है मुंबई इंडियंस. इन्‍हीं दो टीमों के बीच आईपीएल 2021 के फेज टू का पहला मैच खेला जाएगा. ये मैच 19 सितंबर को होगा. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम ने अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा कर लिया है और टीम मैदान पर प्रेक्‍टिस भी शुरू कर चुकी है. इसके बाद अब मुंबई इंडियंस का भी क्‍वारंटीन पूरा हो गया है और टीम क्‍वारंटीन से बाहर आकर प्रेक्‍टिस शुरू करने वाली है. हालांकि इस टीम के साथ अभी तक न तो टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी जुड़े हैं और न ही विदेशी खिलाड़ी ही आ पाए हैं. टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ी इंग्‍लैंड में हैं और वहां टेस्‍ट सीरीज खेल रहे हैं. ये सभी खिलाड़ी सीरीज खत्‍म होने के बाद सीधे यूएई विशेष विमान से पहुंचेंगे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एमएस धोनी का नया लुक किसी को भाया, किसी ने कहा- ये क्‍या बना दिया

क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा होने के बाद अब मुंबई इंडियंस के ट्विटर एकाउंट से कुछ तस्‍वीरें शेयर की गई है, जिसमें सभी खिलाड़ी मस्‍ती करते हुए और साथियों के साथ वक्‍त बिताते हुए नजर आ रहे हैं. जो तस्‍वीरें शेयर की गई हैं, उसमें पीयूष चावला, हार्दिक पांड्या, क्रूणाल पांड्या और कुछ और भी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने जब 13 अगस्‍त को यूएई के लिए उड़ान भरी थी, उससे पहले भी टीम रिलांयस के स्‍टेडियम में प्रैक्‍टिस कर रही थी. अब फिर से मैदान में उतरने जा रही है. मुंबई इंडियंस की टीम का बेस कैंप आबुधाबी में ही बनाया गया है. आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैच आबुधाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली CSK मैदान में उतरी, मिशन आईपीएल शुरू

आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का सफर कुछ खास नहीं रहा था.  आईपीएल 14 की चैंपियन टीम ने अभी तक अपने सात मैच खेल लिए हैं, लेकिन इसमें से तीन में ही टीम को जीत मिली है. वहीं चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है. ये आंकड़े पांच बार की चैंपियन टीम को शोभा नहीं देते. हालांकि टीम अभी भी प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर चार पर बनी हुई है और प्‍लेआफ में जाने की उम्‍मीदें जारी हैं. हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम बाद में शानदार खेल दिखाने के लिए जानी जाती है. कई बार पीछे होने के बाद टीम ने लगातार मैच जीते और उसके बाद ट्रॉफी भी अपने नाम की. देखना होगा कि क्‍या इस बार भी कुछ ऐसा ही होता है या नहीं.