News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IPL 2021 : लगातार पांचवी जीत और टेबल टॉपर बनकर एमएस धोनी ने कही ये बड़ी बात 

चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 29 Apr 2021, 07:00:00 AM
MS Dhoni ians

MS Dhoni (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

IPL 2021 CSK vs SRH IPL 14 Points Table Update : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad ) के खिलाफ मिली सात विकेट की जीत का श्रेय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने ऋतुराज गायकवाड (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 CSK vs SRH : हैदराबाद को सात विकेट से हराकर धोनी की CSK फिर बनी टेबल टॉपर 

कप्तान एमएस धोनी ने मैच के बाद कहा कि हमारी बैटिंग बहुत अच्छी थी, इसका मतलब यह नहीं की गेंदबाजों ने अच्छा काम नहीं किया. आज ओस बिल्कुल भी नहीं थी. मुझे लगता हैं कि हमनें टीम को सेटल किया है. हम 5-6 महीने क्रिकेट से दूर थे. हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी ली है. अगर आप देखो तो पिछले 10 सालों में हमने ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं. हम बाहर बैठे खिलाड़ियों का खूब ध्यान रखते हैं. ड्रेसिंग रूम का माहौल सही रखना बेहद जरूरी है. चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है.

यह भी पढ़ें : CSK vs SRH : CSK ने कैसे मारा जीत का पंजा, जानिए जीत के 5 बड़े कारण

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अच्छे स्कोर का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक बार फिर सलामी जोड़ी के रूप में रितुराज गायकवाड और फॉफ डुप्लेसी मैदान में उतरे. दोनों ने शानदार बल्लेबाजी की. खास तौर पर कुछ मौकों पर तो रितुराज गायकवाड फॉफ डुप्लेसी भी अच्छे नजर आए. इन दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 100 रन की साझेदारी हुई. दोनों ने अपना अपना अर्धशतक भी पूरा किया. आज के मैच में रितुराज गायकवाड ने 44 गेंद पर 75 रन की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 12 चौके जड़े, हालांकि उनके खाते में छक्का एक भी नहीं था.  फॉफ डुप्लेसी ने 38 गेंद पर 56 रन की पारी खेली. इसमें छह चौके और एक शानदार छक्का भी लगाया. 

First Published : 29 Apr 2021, 07:00:00 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.