News Nation Logo

IPL 2021: MS Dhoni की युवाओं को Extra Class, प्रैक्टिस में लगा दिए चौके-छक्के

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने इरादें साफ कर दिए हैं कि वो इस बार आईपीएल का चौथा खिताब अपने नाम करके ही दम लेगी.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 18 Mar 2021, 12:33:09 PM
Mahi CSK

आईपीएल (Photo Credit: https://www.instagram.com/chennaiipl/)

highlights

  1. प्रैक्टिस मैच में धोनी ने लगाए चौके छक्के
  2. 10 अप्रैल को पहला मैच दिल्ली से होगा
  3. माही चेन्नई में प्रैक्टिस कर रहे हैं

 

 

नई दिल्ली :

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने इरादें साफ कर दिए हैं कि वो इस बार आईपीएल का चौथा खिताब अपने नाम करके ही दम लेगी. चेन्नई के सीएसके का कैंप लगा है और कप्तान एम एस धोनी समेत कई युवाआ खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं. आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स पहली ऐसी टीम बनी है जिन्होंने अपना कैंप लगाया है. कप्तान एम एस धोनी पर पिछले साल खराब फॉर्म को लेकर कई सारे सवाल उठे थे लेकिन इस बार माही का ध्यान अपनी रणनीति और फिटनेस पर है. साथ ही कप्तान धोनी अपने युवाओं साथियों को स्पेशल क्लास देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी प्रैक्टिस वीडियो को पोस्ट करते रहे हैं. इस बार भी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एम एस धोनी पहले ट्रेनिंग कर रहे हैं और युवाओं को सलाह दे रहे हैं. इसके बाद माही ने प्रैक्टिस मैच खेला जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए चौके छक्के लगा दिए. एम एस धोनी इस वक्त कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपना फॉक्स आईपीएल पर गड़ा कर बैठे हैं. इससे पहले एस एम धोनी के लिए टीम के फील्डिंग कोच राजीव कुमार ने कहा था कि धोनी अपने खेल को अच्छी तरह से समझते हैं और उसी हिसाब से प्रैक्टिस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : भारत इंग्‍लैंड सीरीज पर कोरोना का खतरा, BCCI ने घरेलू टूर्नामेंट टाले 

पिछले साल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स का सफर काफी बुरा था. चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ तक पहुंचने में सफल नहीं रही थी. कप्तान एम एस धोनी खुद पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे और उन्होंने 14 मुकाबलों में सिर्फ 200 रन ही बनाए थे. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले साल साफ किया था कि अगले यानी इस 2021 के लिए वो कोर टीम तैयार कर रहे हैं और उसकी झलक पैंस को चेन्नई में लगे कैंप में देखने को मिल रही है. इस साल चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है. इस बार आईपीएल 6 शहरों में होने वाला है और किसी भी टीम को हॉम ग्राउंड में मैच नहीं दिया गया है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 12:09:51 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.