logo-image

IPL 2021: Ms Dhoni ने लगाया 114 मीटर लंबा छक्का, देखिए वीडियो

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी अब फॉर्म में दिख रहे हैं

Updated on: 21 Mar 2021, 03:48 PM

highlights

  1. चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच दिल्ली से
  2. पिछला साल चेन्नई का गया था खराब
  3. इस साल सुरेश रैना भी खेलने वाले हैं

नई दिल्ली :

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी अब फॉर्म में दिख रहे हैं. आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल होने वाला है. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी कैंप में लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं और फिटनेस के साथ साथ बल्लेबाजी पर ध्यान दे रहे हैं. पिछला साल एम एस धोनी के लिए बल्ले से इतना अच्छा नहीं रहा था जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी यूएई में हुआ आईपीएल किसी बुरे सपने से कम नहीं था. साल 2020 का आईपीएल यूएई में हुआ था और चेन्नई सुपर किंग्स ने 7वें स्थान पर अपने सफर को खत्म किया था.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: टी20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले कप्तान बने कोहली

अब चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो प्रैक्टिस के दौरान छक्के मार रहे हैं. धोनी ने इस दौरान 109 और 114 मीटर छक्का लगाया है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि पहले की तरह माही एग्रेसिव बल्लेबाजी कर रहे हैं. पिछला साल आईपीएल के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स और धोनी के लिए सही नहीं. धोनी ने 14 मैच में बल्ले से 200 रन ही बनाए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

 

ये भी पढ़ें: IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को लग सकता है बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

आईपीएल 2021 चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए काफी अहम है क्योंकि तीन बार की विजेता टीम का पिछले सीजन काफी बुरा गया था. चेन्नई सुपरकिंग्स पहली बार प्लेऑफ तक नहीं पहुंची थी. इस बार सुरेश रैना भी टीम के साथ जुड़ने वाले हैं और येलो जर्सी में खेलने वाले हैं. पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में पहली बार नहीं पहुंची थी और उन्होंने सातवें स्थान पर लीग को खत्म किया था.  आईपीएल में साल 2008 से चेन्नई सुपरकिंग्स के खेल रहे धोनी की कप्तानी में तीन खिताब जीते जबकि दो बार चैंपियंस लीग भी जीती. माही ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए 197 मैच में कप्तानी की है जिसमें 119 जीते और 76 हारे हैं.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट दिग्गज बोला...कोहली-रोहित को आगे भी ओपनिंग करते देखना चाहूंगा