logo-image

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स का कैंप 11 मार्च से, MS Dhoni भी होंगे शामिल

आईपीएल 2021 के लिए अभी बीसीसीआई ने तारीख और स्थानों का ऐलान नहीं किया लेकिन सीजन 14 के लिए तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स अभी से तैयारियों का मास्टर प्लान बना लिया है

Updated on: 01 Mar 2021, 06:12 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के लिए अभी बीसीसीआई ने तारीख और स्थानों का ऐलान नहीं किया लेकिन सीजन 14 के लिए तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स अभी से तैयारियों का मास्टर प्लान बना लिया है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स ने तय किया है कि वो अपने कैंप का आगाज करने वाली है. चेन्नई सुपरकिंग्स 11 मार्च से आईपीएल के लिए कैंप लगाने वाली है जिसमें कप्तान एम एस धोनी भी हिस्सा लेने वाले हैं. इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट मुताबिक अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है कि कितने दिनों का ये कैंप होने वाला है लेकिन माही ब्रिगेड पिछले साल की गलतियों पर अभी से तैयारी करने वाली है और पहले दिन से माही मैदार पर होंगे.

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा और क्रिस गेल ही टी-20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगा सकते हैं

ये पूरा कैंप बायो सिक्योर बबल में होने वाला है लेकिन अभी तक ये साफ नहीं है कि कितने खिलाड़ी इस कैंप में हिस्सा लेने वाले हैं. पिछली बार कैंप में खिलाड़ियों को कोविड की रिपोर्ट लेकर आनी थी जिसके बाद उन्हें हिस्सा लेना था. हालांकि उसके बाद भी चेन्नई सुपरकिंग्स के कुछ खिलाड़ी यूएई जाने के बाद कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. इस बार फ्रेंचाइजी पूरी सावधानी से काम करने वाली है और खिलाड़ियों को गाइडलाइंस का पालन करना होगा.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया WTC फाइनल में पहुंची तो नहीं होगा एशिया कप 2021, अहसान मनी ने क्‍या कहा, जानिए 

पिछले बार कैंप के दौरान ही एम एस धोनी और सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था जबकि रैना यूएई जाने का बाद वापस देश लौट आए थे. पिछली बार आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था जिसके बाद माही की कप्तानी पर भी सवाल उठे, यहां तक बोला गया कि माही का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है लेकिन माही ने इस बात से इंकार कर दिया. अब चेन्नई सुपरकिंग्स कैंप के साथ अपनी तैयारी करने वाली है. इस बार माही आर्मी ने काफी सारे प्लेयर्स को ऑक्शन में खरीदा है लेकिन देखना होगा कि वो कैसा प्रदर्शन करते हैं.

सीएसके की पूरी टीम : महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिशेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दूल ठाकुर, आर साईं किशोर, रॉबिन उथप्‍पा, फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, कृष्‍णप्‍पा गौतम, मोइन अली, चेतेश्‍वर पुजारा, के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी