logo-image

IPL 2021 : एमएस धोनी का बेस्ट आईपीएल के दूसरे हाफ में आएगा, टीम दूसरे नंबर पर काबिज

IPL 2021 Update : आईपीएल 2021 जब सस्पेंड किया गया था, उस वक्त एमएस धोनी की कप्तानी वाली और तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स ने अच्छा प्रदर्शन किया था.

Updated on: 27 May 2021, 09:08 AM

नई दिल्ली :

IPL 2021 Update : आईपीएल 2021 जब सस्पेंड किया गया था, उस वक्त एमएस धोनी की कप्तानी वाली और तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स ने अच्छा प्रदर्शन किया था. आईपीएल 2021 की प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम नंबर दो पर काबिज थी. टीम ने अभी तक सात मैच खेले हैं और इसमें से उसे दो मैचों में हार मिली है, वहीं पांच मैच टीम ने जीते हैं. इस तरह से टीम के पास इस वक्त दस अंक हैं. हालांकि इसके बाद भी टीम के कप्तान एमएस धोनी की उस तरह की बल्लेबाजी देखने के लिए नहीं मिली, जिसके लिए वे जाने जाते हैं. एमएस धोनी ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में सात मैचों में केवल 37 रन ही बनाए थे. जो कहीं से भी धोनी जैसे खिलाड़ी के सामने अच्छे नहीं लगते. हालांकि अभी भी आधा आईपीएल बचा हुआ है और हो सकता है कि बचे हुए मैचों में एमएस धोनी का वही रूप दिखाई दे, जिसके लिए वे जाने जाते हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल को लेकर BCCI की ये है प्लानिंग, यहां जानिए 

तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में अपनी फॉर्म में लौट सकते हैं. बायो बबल में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इस महीने की शुरुआत में आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. दीपक चाहर ने स्पोटर्सक्रीडा से कहा कि एक बल्लेबाज एक ही तरीके से 15-20 सालों तक बल्लेबाजी नहीं कर सकता है. अगर किसी भी बल्लेबाज ने पहले नियमित तौर पर क्रिकेट नहीं खेला है तो फिर आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में आकर प्रदर्शन करना आसान नहीं होता है. उन्हें खुद को परिस्थितियों के अनुसार ढालने के लिए थोड़ा समय लगता है.

यह भी पढ़ें : आईपीएल 2021 का शेड्यूल तैयार, 10 अक्टूबर को फाइनल मैच संभव!

दीपक चाहर ने कहा कि एमएस धोनी ने हमेशा फिनिशर का रोल निभाया है, लेकिन जब आप लगातार क्रिकेट ना खेल रहे हों तो फिर और काफी मुश्किल हो जाता है. यहां तक कि 2018 और 2019 के सीजन में भी धोनी भाई ने धीमी शुरुआत की थी लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ता गया वो लय में आते गए. इसलिए शायद आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आपको धोनी का सर्वश्रेष्ठ देखने को मिले. दीपक चाहर का अभी आईपीएल का यह सीजन काफी अच्छा रहा था और उन्होंने सात मैचों में आठ विकेट लिए थे. तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा कि चेन्नई के साथ यह मेरा चौथा साल है और धोनी भाई ने एक स्ट्राइक गेंदबाज के रूप में मुझपर भरोसा जताया है. यह विश्वास काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह न केवल मुझे प्रेरित करता है बल्कि अन्य को भी.

(input ians)