logo-image

राजस्थान की लगातार हार पर बोले संगकारा, कहा- सुधार की जरूरत

संगकारा ने मैच के बाद कहा, हमें ओवरआल प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है. आपको मैदान पर बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना होगा. हमारे पास एक मैच था, जिसमें हमने लक्ष्य का पीछा किया. एक मैच, जिसमें हमें आसानी से जीतना चाहिए.

Updated on: 23 Apr 2021, 05:18 PM

मुंबई:

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के टीम निदेशक कुमार संगकारा ने कहा है कि उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 14वें सीजन में अपनी योजनाओं को बेहतर तरीके से अमल में लाने के लिए ओवरआल प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है. राजस्थान को गुरुवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद टीम तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है. राजस्थान रॉयल्स अभी तक चार मैचों में केवल एक जीत दर्ज कर पाया है.

यह भी पढ़ें : शास्त्री ने 'स्टूडेंट' पडिकल और 'मास्टर' कोहली को सराहा

संगकारा ने मैच के बाद कहा, हमें ओवरआल प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है. आपको मैदान पर बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना होगा. हमारे पास एक मैच था, जिसमें हमने लक्ष्य का पीछा किया. एक मैच, जिसमें हमें आसानी से जीतना चाहिए था.

यह भी पढ़ें : लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहता था : पडिकल

उन्होंने कहा,  बेंगलोर ने आज हमें पूरी तरह से मैच से दूूर कर दिया. आपके पास हमेशा अच्छा मैच नहीं हो सकता, लेकिन हमें अपने गेम प्लान को अंजाम देने के लिए कुछ बेहतर करना होगा और कुछ आत्मविश्वास लाना होगा. वहां कुछ अच्छी पिचें हैं, बहुत सारे बल्लेबाज रन बनाते हैं और गेंदबाजों के लिए स्कोर का बचाव करना मुश्किल होता है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 MIvsPBKS Dream XI Team : आज स्पिनर्स का रहेगा बोलबाला, ऐसी हो सकती है ड्रीम 11 टीम 

शास्त्री ने 'स्टूडेंट' पडिकल और 'मास्टर' कोहली को सराहा

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 10 विकेट से जीत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के प्रदर्शन की सराहना की है. शास्त्री ने टिृटवर पर लिखा,  स्टूडेंट और मास्टर काम पर. शानदार ²श्य. ये साउथपावर आसान दिखते हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने देवदत्त पडिकल (नाबाद 101) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया. बेंगलोर के लिए पडिकल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए. उन्होंन आईपीएल में अपना पहला शतक जमाया. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 181 रनों की अविजित साझेदारी करके टीम को 16.3 ओवर में 10 विकेट से जीत दिला दी.