News Nation Logo

IPL 2021: जानें ब्रावो पर कैप्टन कूल क्यों हो गए गरम

आईपीएल का दबाव किस कदर होता है, इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि पहले ही मैच में कैप्टन कूल यानी धोनी भी आग बबूला हो गए. बता दें कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा कैप्टन कूल के नाम से प्रसिद्ध रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 20 Sep 2021, 05:08:26 PM
dhoni tytytyty

cricket (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) की शुरुआत हो चुकी है. आईपीएल का दबाव किस कदर होता है, इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि पहले ही मैच में कैप्टन कूल यानी धोनी भी आग बबूला हो गए. बता दें कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा कैप्टन कूल के नाम से प्रसिद्ध रहे हैं. उन्हें ये नाम इसलिए मिला क्योंकि वह हमेशा मैदान पर शांत नजर आते हैं. बड़े से बड़े दबाव की स्थिति में उनका कूल तरीके से काम करना टीम को हमेशा इंस्पायर करता रहा है. इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी बेशक संन्यास ले चुके हैं लेकिन चेन्नई की कप्तानी अभी भी उनके कंधों पर है. आईपीएल-14 का दूसरा सेशन शुरू हो चुका है. रविवार को इस सेशन का पहला ही मैच था. इसमें चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ था. मैच के शुरुआत में चेन्नई ने 24 रन पर दो विकेट खो दिए और इसके बाद धोनी का विकेट गिरा तो भी उनके चेहरे के एक्सप्रेशन नहीं बदले. 

लेकिन कमाल की बात जब मुंबई इंडियन की टीम बैटिंग कर रही थी तभी पिच पर जमे हुए मुंबई इंडियन के बल्लेबाज सौरभ तिवारी ने विकेट के पीछे की तरफ शॉट खेलने की कोशिश की. महेंद्र सिंह धोनी बॉल को लपकने के लिए दौड़े लेकिन बीच में ब्रॉवो आ गए. ब्रावो भी कैच लेने आ रहे थे लेकिन धोनी और ब्रॉवो के बीच कन्फ्यूजन में कैच छूट गया. इस पर कैप्टन कूल का कूल फेस गुस्से से लाल हो गया. वह पलट के ब्रॉवो पर चिल्लाए. यह देख धोनी के फैंस ही नहीं तमाम अन्य क्रिकेट प्रेमी हतप्रभ रह गए. दरअसल, धोनी के क्रिकेट करियर में गिने चुने ही ऐसे मौके आए हैं, जब वह किसी खिलाड़ी पर चिल्लाए हों. हालांकि गनीमत रही कि बाद में चेन्नई मैच जीतने में कामयाब रही लेकिन धोनी के गुस्से की चर्चा लगातार जारी है. 

आईपीएल में चेन्नई के प्रदर्शन की बात करें तो मुंबई के खिलाफ मैच जीतकर चेन्नई ने आठ में से छह मैच जीत लिए हैं और अब टीम के 12 अंक हो गए हैं. फिलहाल टेबल में चेन्नई शीर्ष पर है और उसके दिल्ली के बराबर 12 अंक हो चुके हैं. अब चेन्नई की भिड़ंत 24 सितंबर को बेंगलुरु से है. वहीं, 26 सितंबर को इसका मुकाबला कोलकाता से है. 30 सितंबर को यह टीम हैदराबाद से भिड़ेगी. 2 अक्टूबर को राजस्थान के साथ मैच है. 4 अक्टूबर को दिल्ली और 7 अक्टूबर को चेन्नई, पंजाब के खिलाफ खेलेगी. 

First Published : 20 Sep 2021, 05:03:22 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.