logo-image

IPL 2021 : देवदत्‍त पडीकल को बायो बबल में सीधा प्रवेश देने पर आईपीएल टीमें नाराज

IPL 2021 RCB Devdutt Paddikal : विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी के सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिकल आईपीएल 2021 से पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. इसके बाद हालांकि वे निगेटिव हो गए हैं.

Updated on: 09 Apr 2021, 10:44 PM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 RCB Devdutt Paddikal : विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी के सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिकल आईपीएल 2021 से पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. इसके बाद हालांकि वे निगेटिव हो गए हैं. इस बीच पता चला है कि देवदत्‍त पडिकल को बायो बबल में सीधे प्रवेश  देने पर बाकी टीमों ने नाराजगी और आपत्‍ति जताई है. रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बल्लेबाज देवदत्त पडीकल को टीम के बायो बबल में सीधे तौर पर प्रवेश देने पर आईपीएल टीमें नाराज हो गई हैं. क्रिकबज के अनुसार आईपीएल फ्रेंचाइजी इस बात से नाराज हैं कि देवदत्‍त पडीकल को निर्धारित सात दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा किए बिना बायो बबल में प्रवेश दे दिया गया. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : मुंबई इंडियंस की पारी खत्‍म, RCB को जीत की जगह चाहिए इतने रन

उल्लेखनीय है कि देवदत्‍त पडीकल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उनका टेस्ट नेगेटिव आने पर उन्हें टीम में शामिल किया गया था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि देवदत्‍त पडीकल चोट के कारण मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जा रहे पहले मुकाबले में खेलने नहीं उतरे. आरसीबी के पहले और दूसरे मैच में काफी अंतर है, इसलिए उन्‍हें अभी कुछ दिन के लिए और आराम मिल जाएगा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCBvsMI : चेन्‍नई में पहले मैच को लेकर विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात 

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा कि अगर घर में क्वारंटीन में रहना मंजूर किया जाता तो हमारी टीम के कई सदस्य ऐसा करते. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के प्रवक्ता ने क्रिकबज से कहा कि देवदत्‍त पडीकल के तीन कोरोना टेस्ट नेगेटिव थे और हमने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई के नियमों का पालन किया है. टीम ने बयान जारी कर कहा था कि हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि देवदत्‍त पडीकल की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत उन्हें सात अप्रैल को टीम में शामिल किया गया है. आरसीबी की मेडिकल टीम देवदत्‍त पडीकल के संपर्क में है. आईपीएल के पहले मैच देवदत्‍त पडिकल ने नहीं खेला. उनकी जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका देकर उन्‍हीं से ओपनिंग भी कराई.