logo-image

IPL 2021: SHR के सामने 126 रनों का  लक्ष्य 

आईपीएल (IPL 2021) में  PBKS और SHR के बीच मैच जीतने नहीं, उम्मीदें बचाने की जंग हो रही है. हैदराबाद अगर हारी तो उसकी प्लेआफ की उम्मीदें लगभग खत्म हो जाएंगी वहीं, पंजाब हारी तो उसकी राह भी मुश्किल हो जाएगी.

Updated on: 25 Sep 2021, 09:15 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2021) में  PBKS और SHR के बीच मैच जीतने नहीं, उम्मीदें बचाने की जंग हो रही है. इसमें सनराइजर्स हैदराबाद के सामने पंजाब किंग्स ने 126 रनों का लक्ष्य रखा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही. 26 रन के स्कोर पर कप्तान केएल राहुल पैवेलियन लौट गए. उन्होंने 21 रन बनाए. होल्डर की गेंद पर सचित ने उनका कैच लिया. इसके बाद 27 के स्कोर पर ही मयंक अग्रवाल भी पैवेलियन लौट गए. उन्होंने 5 रन बनाए. इसके बाद टीम के रनरेट बहुत धीमा हो गया. 6 ओवर में पंजाब 29 ही रन बना पाई. इसके बाद गेल और मार्कराम ने पारी संभालने की कोशिश की लेकिन क्रिस गेल 14 रन बनाकर राशिद खान के गेंद पर एलबीडबल्यू हो गए. इसके बाद जब टीम का स्कोर 66 रन था तब निकोलस पूरन भी पवेलियन लौट गए. उन्हें संदीप शर्मा ने अपनी ही गेंद पर कैच कर लिया. इसके बाद पंजाब का स्कोर 88 रन ही पहुंचा था कि एडम मार्कराम भी 27 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने समद की गेंद पर पांडे को कैच थमाया. इसके बाद 13 रन बनाकर दीपक हुड्डा आउट हूए. उनका विकेट होल्डर ने लिया. 17 ओवर में पंजाब के 100 रन पूरे हुए. 19वें ओवर में नाथन एलिस 12 रन बनाकर आउट हो गए. पंजाब की पूरी टीम 20 ओवर में 125 रन ही बना सकी. 

बता दें कि आईपीएल (IPL 2021) में  PBKS और SHR के बीच मैच जीतने नहीं, उम्मीदें बचाने की जंग हो रही है. हैदराबाद इस समय अंक तालिका में सबसे नीचे है. सनराइजर्स हैदराबाद आठ में से सात मैच हार चुकी है और सिर्फ एक मैच जीतकर दो अंक हैं. अब अगर वह मैच हारती है तो प्लेआफ में पहुंचना असंभव सा हो जाएगा. वहीं, पंजाब किंग्स भी 9 में से सिर्फ तीन मैच जीती है. उसके 6 अंक है और पदक तालिका में सातवें नंबर पर है. अगर वह हारी तो उसके लिए भी प्लेआफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा.