News Nation Logo

IPL 2021 : KKR के लिए अच्‍छी खबर, दो विदेशी खिलाड़ी पहुंचे भारत, कैंप के लिए .....

आईपीएल 2021 की तैयारी जोरों पर जारी है. एक तरफ जहां भारत और इंग्‍लैंड के बीच वन डे सीरीज खेली जा रही है, वहीं आईपीएल में खेलने वाले विदेशी खिलाड़ियों का भारत आना शुरू हो गया है. हालांकि अभी विदेश से आने वाले खिलाड़ियों को क्‍वारंटीन में रहना होगा.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 05:46:21 PM
Russell Narine begin quarantine for KKR training camp

Russell Narine begin quarantine for KKR training camp (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 KKR Update : आईपीएल 2021 की तैयारी जोरों पर जारी है. एक तरफ जहां भारत और इंग्‍लैंड के बीच वन डे सीरीज खेली जा रही है, वहीं आईपीएल में खेलने वाले विदेशी खिलाड़ियों का भारत आना शुरू हो गया है. हालांकि अभी विदेश से आने वाले खिलाड़ियों को क्‍वारंटीन में रहना होगा और उसके बाद ही वे अपनी टीम के साथ जुड़कर प्रैक्‍टिस शुरू कर सकेंगे. आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के आलराउंडर आंद्रे रसेल और सुनील नरेन टीम की ट्रेनिंग कैम्प से जुड़ने के लिए मंगलवार को मुंबई पहुंच गए. दोनों खिलाड़ी ने मुंबई पहुंचने के बाद सात दिन की अपनी क्वारंटीन अवधि शुरू कर दी है. दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि ये दोनों खिलाड़ी अमेरिका के रास्ते मुंबई पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : वनडे में छठी बार नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए शिखर धवन, देखिए आंकड़े 

सुनील नरेन ने कहा कि जब भी आप आईपीएल के बारे में सोचते हैं तो आप भारत के बारे में सोचते हैं. यहां वापस पहुंचना फिर से शानदार है. उम्मीद है कि हम पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. वहीं आंद्रे रसेल ने कहा कि हम आपके करीब हैं. चाहे आप घर से देखे रहों या स्टेडियम से. आप हमेशा पर्पल और गोल्ड का समर्थन करेंगे. अब हम क्वारंटीन में जा रहे हैं और हम जानते हैं कि हम बायो बबल में रहेंगे. हम पहले भी बायो बबल में रह चुके हैं और इसलिए हम इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हैं.
दो बार की विजेता कोलकाता के लिए क्वारंटीन शुरू करने से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, सहायक कोच अभिषेक नायर, तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी और बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी शनिवार को होटल पहुंचे थे.  बीसीसीआई के दिशा-निदेशरें के अनुसार सभी खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और टीम मैनेजमेंट को होटल में सात दिन क्वारंटाइन में रहना होगा.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर लगातार चौथे साल बना रहेगा टाटा मोटर्स

आईपीएल का पहला मुकाबला नौ अप्रैल को चेन्नई में गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. चेन्नई सुपरकिंग्स पहली टीम थी जिन्होंने अपना कैंप शुरू किया लेकिन अब दो बार की चैंपियन टीम कोलकाला नाइट राइडर्स ने भी अपने कैंप की तैयारी कर शुरू कर दी है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के लिए ट्रेनिग कैंप की तैयारियां पूरी कर ली हैं और इसके लिए खिलाड़ियों और स्टाफ ने सात दिनों का निर्धारित क्वारंटीन पीरियड शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें :  INDvsENG ODI : कौन जीतेगा सीरीज, माइकल वॉन ने बताया, आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब 

केकेआर की पूरी टीम : इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फग्र्यूसन, नीतीश राणा, प्रिसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वारियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती अली, टिम सेफर्ट, शाकिब अल हसन, हरभजन सिंह, शेल्‍डन जैक्‍शन, बेन कटिंग, करुण नायर, पवन नेगी, वेंकटेश, वैभव अरोड़ा 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 05:38:57 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो