logo-image

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर, अक्षर पटेल हुए कोरोना निगेटिव 

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के भारतीय आलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना से ठीक होने के बाद टीम से जुड़ गए हैं. अक्षर पटेल ने कहा कि क्वारंटीन से बाहर आना, साथियों से मिलना टेस्ट डेब्यू के बाद उनके क्रिकेट करियर का सबसे यादगार पल है.

Updated on: 23 Apr 2021, 07:16 PM

मुंबई :

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के भारतीय आलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना से ठीक होने के बाद टीम से जुड़ गए हैं. अक्षर पटेल ने कहा कि क्वारंटीन से बाहर आना, साथियों से मिलना टेस्ट डेब्यू के बाद उनके क्रिकेट करियर का सबसे यादगार पल है. दिल्ली कैपिटल्सस ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर अक्षर के टीम में शामिल होने की पुष्टि की. अक्षर पटेल ने कहा कि 20 दिनों के बाद क्वारंटीन से बाहर आना और साथियों से मिलना वास्तव में बहुत अच्छा रहा है. यह मेरे जीवन में मेरे टेस्ट डेब्यू के बाद का सबसे अच्छा पल है. मैं 20 दिनों के लिए अपने कमरे में अकेला था और मेरे पास करने के लिए कुछ भी नहीं था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 MIvsPBKS Dream XI Team : आज स्पिनर्स का रहेगा बोलबाला, ऐसी हो सकती है ड्रीम 11 टीम 

अक्षर पटेल ने कहा कि  मैं मैच देख रहा था और एक अच्छी बात यह थी कि हमारी टीम ने अधिकांश मैच जीते, इसलिए मैं फिर से टीम में शामिल होने के लिए और अधिक प्रेरित हुआ. टीम के साथ अभ्यास शुरू करना शानदार रहा और मैं अपनी तैयारियों को लेकर खुश हूं. अक्षर पटेल ने तीन अप्रैल को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिससे उन्हें सीजन के पहले कुछ मैचों में बाहर रहना पड़ा था. आईपीएल से पहले उनका भारतीय टीम के साथ एक सफल सीजन था, जहां उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था और तीन मैचों में 27 विकेट लिए थे. अक्षर के लिए खुशी की बात यह है कि उनकी गैरमौजूदगी में उनकी टीम ने चार में तीन मैच जीते हैं और छह अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 MIvsPBKS : मुंबई और पंजाब की क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन

कप्तान रिषभ पंत और हेड कोच रिकी पोंटिंग की ओेर दिए गए निर्देशों के बारे में पूछे जाने पर, अक्षर पटेल ने कहा कि रिषभ और रिकी पोंटिंग सर ने मुझे इस बात को ध्यान में रखते हुए अभ्यास करने के लिए कहा है कि मेरा शरीर अगले दो-तीन दिनों में अभ्यास करने के लिए कैसे प्रतिक्रिया दे रहा है. हम इस समय बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं, हम सिर्फ इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं कि मेरा शरीर प्रशिक्षण सत्रों पर कैसे प्रतिक्रिया दे रहा है.