News Nation Logo
Banner

IPL 2021 Good News : मुंबई वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना टेस्ट नेगेटिव

महाराष्ट्र में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 15 ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं. एमसीए के सूत्रों ने बताया कि इन लोगों को वानखेड़े स्टेडियम में बायो-बबल में शामिल किया गया है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Apr 2021, 06:24:03 PM
IPL 2021 mca mumbai

IPL 2021 mca mumbai (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

महाराष्ट्र में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 15 ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि इन लोगों को वानखेड़े स्टेडियम में बायो-बबल में शामिल किया गया है, जबकि पिछले सप्ताह पॉजिटिव पाए गए दो सदस्य घर में क्वारंटीन हैं. एमसीए के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि पिछले सप्ताह जिन दो ग्राउंड स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उन्हें घर में क्वारंटीन में रखा गया है. अन्य 15 स्टाफ्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि हमारे पास फिलहाल फाइनल रिपोर्ट की कॉपी नहीं आई है. यह 15 सदस्य वानखेड़े स्टेडियम में ही रहेंगे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : हैदराबाद में भी होंगे आईपीएल के मैच! जानिए मो. अजहरुद्दीन ने क्‍या कहा

अभ्यास सत्र बांद्रा के बीकेसी और कांदीवली के एमसीए स्टेडियम में हो रहे है लेकिन आईपीएल के मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में होंगे. अधिकारी ने कहा कि उन दो आयोजन स्थल पर कोई दिक्कत नहीं है, जहां टीमें अभ्यास कर रही हैं. अक्षर पटेल और ग्राउंड स्टाफ के दो सदस्यों के पॉजिटिव होने के अलावा कोई परेशानी नहीं है. क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के ब्राबोर्न स्टेडियम में भी कुछ प्री-टूर्नामेंट प्रैक्टिस सेशन होने हैं लेकिन यह स्टेडियम एमसीए के अधीन नहीं है. मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस के 11000 मामले सामने आए थे. पूरे देश में इस महमारी के रविवार को 11 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल का पिछला सीजन दर्शकों के बिना संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित किया गया था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल खिलाड़ियों को कोरोना वैक्‍सीन क्‍यों नहीं, जानिए कारण

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के आयोजन के लिए बीसीसीआई ने जिस छह स्‍थानों का चयन किया है, उसमें मुंबई भी है. लेकिन जब वानखेड़े स्‍टेडियम के कुछ स्‍टॉफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, तो आशंका जताई जाने लगी थी कि कहीं मुंबई से आईपीएल के मैच हटाकर कहीं और न ले जाए जाएं, लेकिन अब रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. इससे राहत की सांस ली जा सकती है. आईपीएल का पहला मैच नौ अप्रैल को होगा, लेकिन अगले ही दिन यानी दस अप्रैल को एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और ऋषभ पंत की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मैच मुंबई में ही खेला जाएगा. बीसीसीआठर् ने साफ कर दिया है कि आईपीएल के मैच मुंबई में ही होंगे, हालांकि स्‍टैडबाई के रूप में हैदराबाद और इंदौर को चुना गया है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 05:50:46 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो