logo-image

IPL 2021: आंद्रे रसल के आउट होने के तरीके पर गंभीर ने उठाए सवाल, KKR के बल्लेबाजों को लगाई फटकार

गौतम गंभीर ने कहा, जब ऐसा लगा कि रसल केकेआर को जीत की तरफ ले जा रहे हैं तभी सैम करन की गेंद पर वह अजीबोगरीब तरीके से बोल्ड हो गए. लेग साइड की गेंद को रसेल ने छोड़ने का फैसला किया, लेकिन वह स्टंप में जा लगी.

Updated on: 22 Apr 2021, 06:48 PM

highlights

  • आंद्रे रसेल को लेकर गौतम गंभीर का बयान
  • गंभीर ने लगाई KKR के बल्लेबाजों को फटकार
  • रसल के आउट होने के तरीके पर क्रिकेट के दिग्गज हैरान

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की हार पर हर तरफ से प्रतिक्रियां आ रही है. खास तौर पर आंद्रे रसल (Andre Russell) के आउट होने के तरीके पर क्रिकेट के दिग्गज हैरान हैं. दरअसल, केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने कोलकाता की हार पर कहा कि टॉप आर्डर को कुछ जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी करने की जरूरत है. गौतम गंभीर ने कहा कि वानखेड़े की पिच बल्लेबाजों के लिये मददगार है आपको 221 रनों का पीछा करते हुए घबराने या पैनिक होने की जरुरत नहीं थी.  

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया CSK ने कैसे की वापसी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने कहा, जब ऐसा लगा कि रसल केकेआर को जीत की तरफ ले जा रहे हैं तभी सैम करन की गेंद पर वह अजीबोगरीब तरीके से बोल्ड हो गए. लेग साइड की गेंद को रसेल ने छोड़ने का फैसला किया, लेकिन वह स्टंप में जा लगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली को आज मिलेगी सबसे बड़ी चुनौती, देखिए हेड टू हेड आंकड़े 

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बुधवार खेले गये IPL 2021 के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 18 रनों से हार झेलनी पड़ी. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 221 रनों का पीछा करते हुए केकेआर का टॉप ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह ढह गया. सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इस मैच में चार विकेट चटकाए और केकेआर के टॉप ऑर्डर को पूरी तरह नाकाम कर दिया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCB vs RR: जीत का चौका मरने उतरेंगे विराट कोहली, जानिए क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन 

बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण केकेआर का स्कोर एक वक्त में 5.2 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 31 रन था. हालांकि पावर-हिटर आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस ने बाद में आकर शानदार बल्लेबाजी की. लेकिन वह टीम को हार से नहीं बचा पाए. अंत में, कमिंस ने 66 रनों की नाबाद पारी खेली. इस मैच में चेन्नई ने 18 रनों से जीत दर्ज की.