logo-image

तेज गेंदबाज नटराजन की घुटने की हुई सफल सर्जरी

चोटिल होने के कारण आईपीएल के मौजूदा 14वें सीजन से बाहर हो चुके भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन की मंगलवार को घुटने की सफल सर्जरी हुई. नटराजन ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी.

Updated on: 27 Apr 2021, 06:59 PM

highlights

  • भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन की घुटने की सफल सर्जरी हुई
  • नटराजन ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी
  • चोटिल होने के कारण आईपीएल के मौजूदा 14वें सीजन से बाहर हो चुके हैं

नई दिल्ली:

चोटिल होने के कारण आईपीएल के मौजूदा 14वें सीजन से बाहर हो चुके भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन की मंगलवार को घुटने की सफल सर्जरी हुई. नटराजन ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, आज मेरी घुटने की सर्जरी हुई है. और मैं आभारी हूं मेडिकल टीम, सर्जन, डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का उनकी विशेषज्ञता, ध्यान और उनके दयालुता का. मैं आभारी हूं बीसीसीआई और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे जल्द ठीक होने के लिए विश किया. 30 साल के नटराजन ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए केवल दो ही मैच खेले थे. उनकी जगह खलील अहमद को टीम में शामिल किया गया. नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर सभी प्रारूपों में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था.

यह भी पढ़ें : RCB vs DC: बेंगलोर और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

नटराजन ने सर्जरी के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आज मेरी घुटने की सर्जरी हुई है. और मैं आभारी हूं मेडिकल टीम, सर्जन, डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का उनकी विशेषज्ञता, ध्यान और उनके दयालुता का. मैं आभारी हूं बीसीसीआई और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे जल्द ठीक होने के लिए विश किया.'

यह भी पढ़ें : RCB vs DC Head to Head: आईपीएल में अबतक दिल्ली पर बेंगलोर भारी, जानें आंकड़े

नटराजन का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहद शानदार रहा था. उन्होंने वनडे और फिर टी-20 सीरीज में अपनी छाप छोड़ी थी. पिछले सीजन आईपीएल में अपनी दमदार यॉर्कर के दम पर नटराजन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. 

 

यह भी पढ़ें :DC vs RCB Live : थोड़ी देर में शुरू होगा दिल्ली और बेंगलोर के बीच मुकाबला