logo-image

फेबियन को IPL डेब्यू मैच में मिला विकेट, वॉर्नर को आउट कर Google पर किया ट्रेंड

आईपीएल 2021 में वेस्टइंडीज क्रिकेटर फेबियन एलन ( Fabian Allen ) ने पर्दापण किया. आईपीएल ( IPL 2021 ) के अपने पहले ही मैच में फेबियन एलन ( Fabian Allen ) को विकट भी मिल गया.

Updated on: 21 Apr 2021, 08:35 PM

highlights

  • पंजाब किंग्स के लिए फेबियन एलेन को एक सफलता मिली
  • डेविड वॉर्नर को आउट कर गुगल पर किया ट्रेंड
  • फेबियन को IPL डेब्यू मैच में मिला विकेट

चेन्नई:

आईपीएल 2021 में वेस्टइंडीज क्रिकेटर फेबियन एलन ( Fabian Allen ) ने पर्दापण किया. आईपीएल ( IPL 2021 ) के अपने पहले ही मैच में फेबियन एलन ( Fabian Allen ) को विकट भी मिल गया. फेबियन एलन ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) को आउट किया. वॉर्नर को फेबियन एलन ( Fabian Allen ) ने मयंक अग्रवाल ( Mayank Agarwal ) के हाथों कैच कराया. यह फेबियन का आईपीएल ( IPL 2021 ) में पहला विकेट रहा. विंडीज के इस ऑलराउंडर का यह IPL डेब्यू मैच था.

दरअसल, गेंदबाजों के शानदार गेंदबाजी के बाद जॉनी बेयरस्टो के नाबाद अर्धशतक की बदौलत पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया. पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रनों का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

हैदराबाद की चार मैचों में सीजन की यह पहली जीत है. टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है. टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है. पंजाब से मिले 121 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को कप्तान डेविड वार्नर (37) और बेयरस्टो (नाबाद 63) ने पहले विकेट के लिए 64 गेंदों पर 73 रनों की शानदार साझेदारी करके टीम को अच्छी शुरूआत दी. वार्नर को फेबियन एलेन ने मंयक अग्रवाल के हाथों कैच कराया. कप्तान ने 37 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया.

वार्नर के आउट होने के बाद बेयरस्टो ने इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे केन विलियम्सन (नाबाद 16) के साथ दूसरे विकेट के लिए 52 गेंदों प 48 रनों की अविजित साझेदारी करके टीम को नौ विकेट से जीत दिला दी. बेयरस्टो ने 56 गेंदों पर तीन चौके और इतने ही छक्के लगाए. उनके अलावा विलियम्सन ने 19 गेंदों पर नाबाद 16 रन बनाए. बेयरस्टो का आईपीएल में यह सातवां अर्धशतक है.