logo-image

लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहता था : पडिकल

पडिकल ने मैच के बाद कहा, हम पूरी पारी में एक-दूसरे के पूरक थे, स्ट्राइक को अच्छी तरह से रोटेट करते रहे. जैसे-जैसे हम आगे बढ़े, हम और बेहतर होते गए. यह केवल यह सुनिश्चित करने की कोशिश करने के बारे में था कि हमने यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी की.

Updated on: 23 Apr 2021, 05:36 PM

highlights

  • क्रीज पर अधिक समय तक बल्लेबाजी करना चाहते थे पडिकल
  • पडिकल ने मैच के बाद कहा, हम पूरी पारी में एक-दूसरे के पूरक थे
  • देवदत्त ने आईपीएल में अपना पहला शतक जमाया

 

 

मुंबई:

आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतकीय पारी खेलने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल ने कहा है कि वह क्रीज पर अधिक समय तक बल्लेबाजी करना चाहते थे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने देवदत्त पडिकल (नाबाद 101) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया. पडिकल ने मैच के बाद कहा, हम पूरी पारी में एक-दूसरे के पूरक थे, स्ट्राइक को अच्छी तरह से रोटेट करते रहे. जैसे-जैसे हम आगे बढ़े, हम और बेहतर होते गए. यह केवल यह सुनिश्चित करने की कोशिश करने के बारे में था कि हमने यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी की.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर, अक्षर पटेल हुए कोरोना निगेटिव 

बेंगलोर के लिए पडिकल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए. उन्होंन आईपीएल में अपना पहला शतक जमाया. पडिकल ने कहा, मैं बस मैच को समाप्त करना चाह रहा था. हम जीत को जल्द से जल्द लक्ष्य हासिल करना चाहते थे और जब मैं बाहर था तो मैं वास्तव में सौ के बारे में नहीं सोच रहा था. मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि हम मैच जीते. उन्होंने आगे कहा, अगर सच कहूं तो मेरी ये पारी बहुत स्पेशल थी. मैं लगातार अपनी बारी का इंतजार कर रहा था. हमें एक अच्छा स्टार्ट मिला, पिछले कुछ मैचों में मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा था. इस इनिंग में मैने कई बड़े शॉट्स लगाए लेकिन सिंगल रोटेट करना भी बहुत जरूरी है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान की लगातार हार पर बोले संगकारा, कहा- सुधार की जरूरत

वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 10 विकेट से जीत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के प्रदर्शन की सराहना की है. शास्त्री ने टिृटवर पर लिखा,  स्टूडेंट और मास्टर काम पर. शानदार ²श्य. ये साउथपावर आसान दिखते हैं.

यह भी पढ़ें : लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहता था : पडिकल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने देवदत्त पडिकल (नाबाद 101) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया. बेंगलोर के लिए पडिकल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए. उन्होंन आईपीएल में अपना पहला शतक जमाया. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 181 रनों की अविजित साझेदारी करके टीम को 16.3 ओवर में 10 विकेट से जीत दिला दी.